Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, छोटे बेटे बॉबी देओल पर प्यार जताते आईं नजर

Dharmendra first wife Prakash Kaur Viral Photo धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की एक अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में प्रकाश कौर अपने छोटे बेटे बॉबी देओल पर प्यार जताते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 29 Jul 2022 06:08 PM (IST)
Hero Image
Dharmendra first wife Prakash Kaur unseen picture gone viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के हीमैन भले ही अब अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ न रहते हो, लेकिन वो अभी भी देओल परिवार का हिस्सा हैं और उनके दोनों बेटे अक्सर प्रकाश कौर संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। शुक्रवार को अभिनेता बॉबी देओल ने मां संग अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉली देओल और प्रकाश कौर की ये अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज में बॉबी पिंक कलर की पगड़ी और सफेद कुर्ता पायजामा पहने पंजाबी लुक में नजर आ रहे है तो वहीं, प्रकाश कौर उनके बगल में बैठी ग्रे सलवार सूट में दिख रही हैं। पहली तस्वीर में प्रकाश बेटे पर प्यार जता रही हैं तो दूसरी फोटो में दोनों एक- दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए बॉबी ने सिंपल, लेकिन प्यारा कैप्शन देते हुए लिखा, 'लव यू मां।' यहां देखें तस्वीरें,

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी के इस पोस्ट पर फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। इनमें विक्रांत मैसी, दर्शन कुमार, चंकी पांडे और राहुल देव जैसी हस्तियों शामिल हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "पगड़ी में बहुत अच्छे लग रहे हैं।" एक अन्य फैन ने सनी देओल का जिक्र करते प्रकाश कौर को कहा कि "वो सनी देओल की तरह दिखती हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बता दें कि इस साल बॉबी अब तक दो प्रोजेक्ट में नजर आ चुके हैं, इनमें ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की हिट वेब सीरीज आश्रम का सीजन 3 शामिल है। पिछले 2 सीजन की तरह ही आश्रम 3 भी हिट रही है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली। आश्रम 3 से पहले बॉबी फिल्म लव हॉस्टल में नजर आए थे। इस फिल्म में वे नेगेटिव किरदार में थे। जबकि लीड रोल में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी थी। फिल्म में नेगेटिव किरदार के लिए बॉबी को काफी एप्रिशिएट किया गया था।