Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: 'जवान' को मिला धर्मेंद्र का साथ, शाह रुख खान संग तस्वीर शेयर कर ही-मैन ने लिखी ये बात

Dharmendra On Shah Rukh Khan शाह रुख खान की फिल्म जवान की चर्चा इस समय हर तरफ हो रही है। फिल्म की रिलीज में महज 1 दिन का समय बाकी रह गया है। हर कोई शाह रुख की धमाकेदार फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने शाह रुख खान को फिल्म जवान के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र ने शाह रुख खान संग शेयर की ये फोटो (Photo Credit- Dharmendra Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Dharmendra On Shah Rukh Khan Jawan: निर्देशक एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जवान' की रिलीज में महज 1 दिन का वक्त बाकी रह गया है। हर तरफ शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' की चर्चा चल रही है। धमाकेदार एक्शन से भरपूर एक्टर की इस मूवी के लिए हर कोई बेताब है।

इस बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने शाह रुख खान को फिल्म 'जवान' के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के ही-मैन ने किंग खान संग एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बड़ी बात लिखी है।

धर्मेंद्र ने शाह रुख खान को दीं शुभकामनाएं

शाह रुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में काफी ज्यादा है। हर कोई किंग खान को अपना फेवरेट एक्टर मानता है। इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के भी शाह रुख चहेते माने जाते हैं, उनमें से एक हैं धर्मेंद्र जो 'जवान' एक्टर को काफी पसंद करते हैं।

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) September 6, 2023

इस बीच फिल्म जवान की रिलीज से 1 दिन पहले शाह रुख खान को धर्मेंद्र का आशीर्वाद मिला है। दरअसल धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शाह रुख खान संग एक थ्रोबैक फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''शाह रुख बेटे जवान के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।'' इस तरह से हिंदी सिनेमा के ही-मैन ने शाह रुख को बेस्ट विशेस देते हुए प्यार लुटाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

सोशल मीडिया पर फैंस धर्मेंद्र और शाह रुख खान की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में शाह रुख खान को देओल फैमिली के घर स्पॉट किया गया, जहां वह 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सनी देओल के साथ अपने पुराने गिले-शिकवे भूलकर पैपराजी के सामने तस्वीरें क्लिक कराईं।

'गदर 2' के बाद 'जवान' काटेगी गदर

धर्मेंद्र के बेटे और कलाकार सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कारोबार कर इतिहास रच दिया है। इसके बाद अब हर किसी की नजरें शाह रुख खान की 'जवान' पर टिकी हुई हैं।

जिस तरह से फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग चल रही है, उससे ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि 'पठान' के बाद शाह रुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर नया कीर्तिमान रचती हुई नजर आ सकती है।