Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal में Bobby Deol का खतरनाक विलेन अवतार देख पिता Dharmendra ने दिया रिएक्शन, बेटे को लेकर लिखी ये बात

Animal Movie संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। विलेन का किरदार निभाने के बावजूद लोग बॉबी देओल को बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल के विलेन कैरेक्टर पर उनके पिता धर्मेंद्र का भी रिएक्शन सामने आया है। धर्मेंद्र ने अपने लाडले बेटे की तारीफ में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 04 Dec 2023 09:54 AM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र ने एनिमल में बॉबी देओल का विलेन रूप देख कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर 'एनिमल' चर्चाओं में हैं। फिल्म की कास्ट को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है, खासकर बॉबी देओल (Bobby Deol) को। फिल्म में अभिनेता ने विलेन का किरदार निभाया है। हाल ही में, धर्मेंद्र ने बेटे के इस रोल पर रिएक्शन दिया है।

इस साल देओल परिवार का जलवा रहा। पहले 87 साल के धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने रोमांटिक सीन को लेकर लाइमलाइट लूटी, फिर उनके बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) ने 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया और अब उनके छोटे बेटे बॉबी देओल धमाल मचा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Animal का डिलीट सीन वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, नशे में प्राइवेट जेट उड़ाते दिखे रणबीर कपूर

एनिमल में बॉबी देओल के विलेन बनने पर क्या बोले धर्मेंद्र?

'एनिमल' में धर्मेंद्र को बॉबी देओल का विलेन अवतार पसंद आया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर धर्मेंद्र ने 'एनिमल' मूवी से बेटे बॉबी देओल की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गुस्से वाला रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने बेटे की तारीफ की है। उन्होंने ढेर सारी हार्ट इमोजी बनाते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे टैलेंटेड बॉबी।"

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

एनिमल की सक्सेस पर रो पड़े थे बॉबी देओल

बॉबी देओल ने साल 1995 में 'बरसात' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सालों तक इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद उनका करियर उस तरह से नहीं चमका, जैसी उन्हें उम्मीद थी। हीरो के तौर पर तो बॉबी नहीं चमके, लेकिन विलेन कैरेक्टर में उन्हें काफी पसंद किया गया। 'आश्रम' सीरीज के बाद बॉबी विलेन बनकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं। कुछ दिन पहले 'एनिमल' की सक्सेस देख बॉबी पैपराजी के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। 

बता दें कि 'एनिमल' में बॉबी देओल के अलावा रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें- Ram Gopal Varma ने किया Animal का रिव्यू, Ranbir Kapoor के इस सीन को बताया 'सिनेमाई रत्न'