Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सायरा बानो ने धर्मेंद्र के किए कराए पर फेरा था पानी, ही-मैन ने सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

धर्मेंद्र 86 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि कैसे सायरा बानो ने उनके किए कराए पर पानी फेरा था।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 16 Mar 2022 03:08 PM (IST)
Hero Image
dharmendra revealed that he does not want to do saazish in 1975 send producers to saira banu. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 86 साल के हो चुके धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते हुए कई यादों को ताजा करते हैं। धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी खुश हो जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार और ही-मैन धर्मेंद्र ने सायरा बानो से जुड़ा किस्सा अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि सायरा बानो ने कैसे उनके किए कराए पर पानी फेरा था। इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने ये भी बताया कि सायरा बानो ने उनसे कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद उनकी बोलती बंद हो गई।

साजिश फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपनी और सायरा बानो की फिल्म की एक वीडियो पोस्ट की। यह पोस्ट उनकी फिल्म के एक गाने का है, जो इन दोनों दिग्गज कलाकारों ने हॉन्ग-कॉन्ग में शूट किया था। हालंकि अपने इस वीडियो और कैप्शन में कही भी धर्मेंद्र ने ये नहीं बताया कि ये उनकी कौन सी फिल्म का गाना है।लेकिन हम आपको बता दें कि ये गाना धर्मेंद्र की 1975 में रिलीज हुई फिल्म साजिश का है। धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में बताया कि वह ये फिल्म नहीं करना चाहते थे, लेकिन वह प्रोड्यूसर को मना नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उन्होंने उन्हें सायरा बानो के पास भेज दिया।

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) March 16, 2022

सायरा बानो ने फेरा था किए कराए पर पानी

अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने सोचा था सायरा बानो फिल्म के लिए मना कर देंगी, लेकिन उन्होंने उनके किए कराए पर पानी फेर दिया। धर्मेंद्र ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'दोस्तों मैं कभी भी यह फिल्म नहीं करना चाहता था। इसलिए मैंने प्रोड्यूसर्स को सायरा के पास भेज दिया और कहा कि वह फिल्म के लिए सायरा को साइन करें। उस समय में सायरा बानो को किसी भी फिल्म के लिए कास्ट करना बहुत ही मुश्किल था। लेकिन सायरा ने खुशी-खुशी फिल्म के लिए हामी भर दी और मुझे कहा, 'धरम, मैंने ये फिल्म तुम्हारे लिए की है। यह सुनने के बाद मेरी बोलती बंद हो गई। हमने ये शॉर्ट हॉन्ग-कॉन्ग में लिया था'।

फैंस ने बरसाया जमकर प्यार

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर फैंस उनकी कई और पुरानी फिल्मों की वीडियो और पोस्टर्स शेयर करते हुए जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने उनके ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'डियर पाजी, बहुत ही प्यारा। आप बहुत ही हैंडसम हैं और आपके जैसा डैशिंग हीरो कोई हो ही नहीं सकता। सबको आपसे रील और रियल दोनों से मोहब्बत है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'नमस्ते सर, बहुत-बहुत शुक्रिया। सर। साजिश 1975 की फिल्म। आपके फैंस आपको बहुत प्यार करते हैं। आपके जन्मदिन पर गरीबों को खाना खिलाते हैं। आप जितना अपने फैंस से प्यार करते हैं आपके फैंस भी आपसे उतना ही प्यार करते हैं'। धर्मेंद्र के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे।