Move to Jagran APP

Dharmendra ने 87 साल की उम्र में किया ऐसा वर्कआउट, वीडियो देख फैंस भी हुए हैरान

Dharmendra Workout Video धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड का ही-मैन यूं ही नहीं कहा जाता है। धर्मेंद्र ( Dharmendra ) उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी न सिर्फ फिल्मों में काम कर रहे हैं बल्कि फार्महाउस पर खेती और रोजाना वर्कआउट भी करते हैं। अब उन्होंने अपना यह साइकिल वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जो अब चर्चा में है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
Dharmendra, Dharmendra Workout Video Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dharmendra Workout Video: अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) कहने को 87 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनका जज्बा कम नहीं हुआ। वह इस उम्र में भी अपने आप को काफी फिट रखते हैं और अपने चाहने वालों को अक्सर इसकी सलाह देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ। धरम पाजी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह साइकिल वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Dharmendra on Gadar 2 Success: 'गदर 2' की सक्सेस पर भावुक हुए धर्मेंद्र, कहा- 'किस्मत वाला होता है बाप वो...'

धर्मेंद्र ने किया साइकिल वर्कआउट

धर्मेंद्र (Dharmendra) को बॉलीवुड का 'ही-मैन' यूं ही नहीं कहा जाता है। धर्मेंद्र (Dharmendra) उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी न सिर्फ फिल्मों में काम कर रहे हैं, बल्कि फार्महाउस पर खेती और रोजाना वर्कआउट भी करते हैं। अब उन्होंने अपना यह साइकिल वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो अब चर्चा में है। धर्मेंद्र फार्महाउस (Dharmendra Farmhouse)  स्थित जिम साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वह फैंस से बात भी कर रहे हैं। वह बता रहे हैं कि साइकलिंग करते हुए आधा घंटा हो चुका है। अब फिल्म के लिए रेडी हो रहे हैं। इसी के साथ कैप्शन में लिखा- दोस्तों, आप सभी को प्यार।

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) October 11, 2023

फैंस ने की तारीफ

वीडियो देख फैंस ने कर रहे हैं पाजी की तारीफ। एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा सर, आप पर गर्व है। दूसरे यूजर ने लिखा, आपको इतनी मेहनत करते हुए देखना बहुत प्रेरणादायक है। तीसरे यूजर ने लिखा, इस उम्र में आपकी फिटनेस बहुत प्रेरणादायक है।

एक्टर की आने वाली फिल्में

हाल ही में उन्हें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। अब जल्द अनिल शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और नाती करण देओल भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- अमेरिका में पिता और पिज्जा के साथ सनी देओल ने स्पेंड किया क्वॉलिटी टाइम, ईशा देओल के कमेंट ने खींचा ध्यान