Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जख्मी शेर'...Dharmendra ने शेयर की फ्रैक्चर हुए पैर की वीडियो, फैंस को हो गई चिंता

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने काफी समय बाद इंस्टाग्राम पर अपनी कोई वीडियो शेयर की है। /ये वीडियो धर्मेंद्र के फार्महाउस की है जहां वो एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पैरों पर प्लास्टर है। वीडियो देख फैंस को उनकी चिंता होने लगी और वो कमेंट में उनका हाल चाल लेने लगे। इस वीडियो पर धरम ने कैप्शन लिखा - जख्मी शेर।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 06 Jun 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
Dharmendra shares video of him with fractured leg

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है। हीमैन अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करके उन्हें अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके पैर पर प्लास्टर बंधा नजर आ रहा है। वीडियो शेयर करते हुए धरम पाजी ने कैप्शन में लिखा, 'जख्मी शेर...बिजी अगेन।' धर्मेंद्र की ये वीडियो देखकर उनके फैंस चिंता में आ गए और उनका हालचाल पूछने लगे।

कुर्सी पर बैठे दिखे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है वो उनके फार्म हाउस का है। वीडियो में पहले पैन करके फार्म हाउस की खूबसूरती दिखाई गई है जहां कई सारे सुंदर फूल लगे हुए हैं। इसके बाद कैमरा धर्मेंद्र पर फोकस करता है जहां वो एक कुर्सी पर ग्रे स्वेटशर्ट और नीला पजामा पहने हुए बैठे हैं। उनके पैर में प्लास्टर लगा हुआ दिख रहा है। वीडियो में चिड़ियों की चहचहाट भी सुनने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Dharmendra नहीं चाहते थे एशा देओल फिल्मों में करें काम, इस वजह से बेटी के करियर में बन गए थे अड़चन

लोगों ने पूछा हाल चाल

वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में उनका हाल चाल पूछने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया, जल्दी से ठीक हो जाइए धरम जी, आपके जैसा शेर कोई हो नहीं सकता, लव यू। शेर कितना भी बूढ़ा हो जाए,राज उसी का रहेगा एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया। वहीं धरम हेमा नाम के एक फैन पेज ने कमेंट किया,"फ्रैक्चर अभी भी ठीक नहीं हुआ पापा जी? जल्दी से ठीक हो जाइए।"

धर्मेंद्र को हाल ही में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया मूवी में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ देखा गया था। धर्मेंद्र आने वाले समय में श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में दिखाई देंगे। वहीं धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने मथुरा से तीसरी बार लोकसभा इलेक्शन 2024 का चुनाव जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: Hema Malini ने मथुरा से दर्ज की शानदार जीत, बेटी एशा देओल ने हैट्रिक के लिए दी बधाई