Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhoom 4: धूम 4 में आमिर खान को रिप्लेस करेगा बॉलीवुड का ये यंग एक्टर? नाम सुन लगेगा झटका

Aditya Chopra Film Dhoom 4 यश राज फिल्म्स की एक्शन फिल्म धूम फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी को लेकर अपडेट सामने आई है। खबर के अनुसार मेकर्स ने धूम 4 की प्लानिंग शुरु कर दी है। इस बार आदित्य चोपड़ा एक यंग एक्टर को कास्ट करने की सोच रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 12 Apr 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
Aditya Chopra Film Dhoom 4 Update, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Aditya Chopra Film Dhoom 4: यश राज बैनर की सुपरहिट फ्रेंचाइजी धूम तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती है। फिल्म के अब तक तीन पार्ट आ चुके है और हर बार फिल्म को फैंस ने दिल खोलकर प्यार दिया। अब धूम के चौथे पार्ट को लेकर जानकारी सामने आई है।

धूम 4 को लेकर आई अपडेट

धूम 3 में आमिर खान ने लीड रोल निभाया था। फिल्म में एक्टर समर और साहिर के डबल रोल में नजर आए थे। फिल्म के एक्शन और सस्पेंस को लोगों ने खूब सराहा। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर फिल्म की अगली फ्रेंचाइजी यानी धूम 4 चर्चा में बनी हुई है।

धूम 4 में आमिर खान

धूम को लेकर कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म की प्लानिंग शुरू कर दी है। फिल्म को लेकर पहले खबर आई थी कि आमिर खान धूम 4 में अपने किरदार को आगे बढ़ाने वाले हैं।

आमिर जगह लेगा यंग एक्टर

धूम 4 को लेकर अब नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य चोपड़ा धूम 4 में आमिर खान की जगह एक यंग एक्टर को कास्ट करने वाले हैं।

आदित्य चोपड़ा की पसंद

खबर के अनुसार, आदित्य चोपड़ा अपने प्रोडक्शन हाउस यश राज बैनर की कई फिल्मों में नजर आ चुके रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे यंग एक्टर्स को लेने की सोच रहे हैं। हालांकि, धूम 4 को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

ब्रेक पर आमिर

आमिर खान को लेकर Koimoi की एक रिपोर्ट में कहा गया कि वो एक शानदार एक्शन हीरो हैं, धूम 3 इस बात का एक अच्छा उदाहरण है। एक्टर ने परिवार के साथ समय बिताने के लिए फिल्म से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है। आमिर नए प्रोजेक्ट को चुनते वक्त इस बात का खास ध्यान रखना चाहते हैं कि उनका किरदार बार-बार दोहराया न जाए, लेकिन अब एक्टर ऐसे स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो उन्हें थ्रिलिंग एक्शन करने का मौका दे।