Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhoom 4 के विलेन किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर मची हलचल, शाह रुख खान के बाद रणबीर कपूर का सामने आया नाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म वाईआरएफ के बैनर तले बन रही है धूम 4 के मेकर्स विलेन का किरदार निभाने के लिए शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan ) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) पर विचार कर रहे हैं । चर्चा के बीच प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर चुना कि वे चौथी किस्त में खलनायक के रूप में किसे देखना चाहते हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और रणबीर कपूर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली।  पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री में फिल्मों के सीक्वल और फ्रेंचाइजी का चलन काफी तेजी से होता नजर आ रहा है। अब तक इस लिस्ट में कई मूवीज के नाम शामिल हो चुके हैं। इन्हीं में से एक है साल 2004 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धूम'। जो उन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद डायरेक्टर ने धूम के 3 पार्ट और बनाए।

अब काफी समय से  'धूम 4' की चर्चा हो रही हैं। ऐसे में अब  फिल्म की फ्रेंचाइजी में विलेन का रोल कौन करेगा इसको लेकर फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब दो मशहूर सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है।  

कौन होगा 'धूम 4' का विलेन

'धूम 4' को लेकर बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये फिल्म वाईआरएफ के बैनर तले बन रही है, जिसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) विलेन के किरदार में नजर आएंगे। वहीं अब किंग के अलावा एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है। सिने हब की रिपोर्ट के मुताबिक, वाईआरएफ धूम 4 में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका के लिए शाह रुख खान और रणबीर कपूर के बीच विचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- रणबीर की 'रामायण' में रावण के किरदार पर बात करते हुए बुरे फंसे Mukesh Chabbra, बोले- 'वो प्‍यार में थे'

फैंस की चाहत है रणबीर कपूर

बता दें, फिल्म एनिमल में रणबीर का डॉन लुक देख फैंस अब उन्हें विलेन के रोल में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'यशराज फिल्म्स प्रभास और रणबीर कपूर को धूम फ्रेंचाइजी में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है।

दूसरे यूजर ने लिखा, “कौन होगा धूम 4 का चोर रणबीर कपूर या शाह रुख खान। एक अन्य यूजर ने लिखा, रणबीर कपूर का होना शानदार होगा। एक अन्य प्रशंसक ने साझा किया, "मैं हमेशा "भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी" धूम 4 में किसी भी 90 के दशक के स्टार्स की तुलना में रणबीर को प्राथमिकता देता हूं।

जानें कब-कब रिलीज हुई धूम 1,2 और 3

पहली धूम साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसमें अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, रिमी सेन, ईशा देओल और मनोज जोशी ने मुख्य भूमिका में नजर आए थे। तो वहीं, दूसरी किस्त साल 2006 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा और बिपाशा बसु थे। तीसरी किस्त साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें आमिर खान, अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, कटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ें- Stree 2 स्टार Shraddha Kapoor ने अब तक क्यों नहीं किया खान तिकड़ी संग काम? एक्ट्रेस ने बताई वजह