Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhoom 4 को मिल गया लीड हीरो! आमिर खान-ऋतिक रोशन को पछाड़ ये बॉलीवुड एक्टर बनेगा सबसे बड़ा 'चोर'

आदित्य चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपनी हिट फ्रेंचाइजी धूम की चौथी फिल्म (Dhoom 4) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा था कि आदित्य धूम 4 के लीड हीरो की तलाश कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है। आदित्य को फिल्म के लिए लीड एक्टर मिल गया है। यह आमिर खान ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम पर भारी पड़ने वाला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 28 Sep 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
धूम 4 के लिए आदित्य चोपड़ा ने इस एक्टर को किया कास्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य चोपड़ा की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी धूम (Dhoom) का क्रेज आज भी बरकरार है। पहली से लेकर तीसरी तक, अब तक फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में आ चुकी हैं और तीनों ने बॉक्स ऑफिस पर भर-भरकर नोट छापे हैं। 11 साल बाद चौथी फिल्म धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर चर्चा हो रही है।

धूम 4 के लिए अब तक कई बॉलीवुड एक्टर्स का नाम सामने आ गया है। पहले रणवीर सिंह, फिर शाह रुख खान और साउथ एक्टर सूर्या के धूम 4 में लीड रोल के रूप में नाम सामने आ रहा था। हालांकि, इन तीनों में से कोई भी आदित्य चोपड़ा की फिल्म में नहीं दिखने वाला है।

ये एक्टर बना लीड हीरो

आदित्य चोपड़ा को धूम 4 के लिए अपना लीड हीरो मिल गया है। इस बार आमिर खान (Aamir Khan) या ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) या फिर जॉन अब्राहम (John Abraham) नहीं, बल्कि बी-टाउन का रोमांटिक हीरो सबसे बड़ा चोर बनकर सामने आएगा। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर धूम 4 के लीड हीरो होंगे।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Birthday: रिद्धिमा ने 'छोटू भाई' रणबीर कपूर पर लुटाया प्यार, 'प्राउड मॉम' नीतू ने यूं किया विश

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स के साथ रणबीर कपूर की बातचीत लंबे समय से चल रही थी। जब से धूम 4 को लेकर चर्चा शुरू हुई थी, तभी से एनिमल स्टार इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए बेताब थे। कहा जा रहा है कि आदित्य को लगता है कि धूम की विरासत को रणबीर ही आगे बढ़ा सकते हैं।

दो ओरिजिन हीरो की हुई छुट्टी

धूम फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों में विलेन तो बदलता रहा, लेकिन दो हीरो की जगह कोई नहीं ले पाया- अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा। हालांकि, धूम 4 में आप इन्हें नहीं देख पाएंगे। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म में अभिषेक और उदय की जगह एसीपी जय और अली के किरदार में दो यंग जेनरेशन के बड़े स्टार्स को लिया जाएगा। अभी तक इन किरदारों के लिए कोई स्टार कन्फर्म नहीं हुआ है। 

Dhoom Cast

कब शुरू होगी धूम 4?

आदित्य चोपड़ा फिल्म धूम 4 की शूटिंग 2025 के आखिर या फिर 2026 के शुरुआती महीनो में शुरू कर सकते हैं। रणबीर कपूर नितेश तिवारी की पौराणिक फिल्म रामायण (Ramayana) और संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) की शूटिंग पूरी करने के बाद धूम 4 में जी जान लगाएंगे।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Birthday: टीचर के प्यार में पागल थे रणबीर, चोरी-छिपे करते थे ऐसी हरकत, बीवी को भी आएगा गुस्सा!