Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

''इसके लिए नहीं थी तैयार'', Prachi Desai ने 9 साल बाद 'आवारी' आइटम सॉन्ग को लेकर सुनाया दिलचस्प किस्सा

Dhootha साउथ एक्टर नागा चैतन्य की लेटेस्ट वेब सीरीज धूता के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने वालीं एक्ट्रेस प्राची देसाई को भला कौन नहीं जानता। प्राची देसाई (Prachi Desai) ने हाल ही में अपने पॉपुलर आइटम सॉन्ग आवारी को लेकर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने इस गाने से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए हैं जिनके जानकार आपको हैरानी होगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 07:37 PM (IST)
Hero Image
आवारी सॉन्ग को लेकर बोलीं प्राची देसाई (Photo Credit-instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्म से फैंस के दिलों में खास जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस प्राची देसाई किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं प्राची ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित किया है।

लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर प्राची देसाई ने अब 'धूता' वेब सीरीज से अदाकारी की दुनिया में वापसी कर ली है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने सुपरहिट आइटम सॉन्ग 'आवारी' को लेकर खुलकर बात की है।

'आवारी' गाने पर खुलकर बोलीं प्राची देसाई

साल 2014 में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी और गानों ने सबका दिल बखूबी जीता। खासतौर पर इस मूवी के आइटम सॉन्ग 'आवारी' ने फैंस के दिलों पर खास छाप छोड़ी।

फिल्म का ये गाना प्राची देसाई पर फिल्माया गया। अब रिलीज के 9 साल बाद प्राची इस गाने से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा सुनाया है। इंस्टेंट्स बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है- ''पहले मैं इस आइटम सॉन्ग के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। लेकिन मेकर्स ने जब मुझे इस गाने के लिरिक्स को सुनाया तो मैंने अपना मन बदल लिया। इस गाने के बोल इतने ज्यादा शानदार थे, जिसे सुनकर हर कोई इंप्रेस हो सकता है।

जो दर्द गाने के लिरिक्स में मौजूद है, उसने मेरे दिल को छूआ और फिर मैंने अपना प्लान चेंज कर इस गाने को किया। मुझे इस बात की खुशी हुई कि ये सॉन्ग फैंस की पहली पसंद बना।'' इस तरह से एक विलेन के आवारी को लेकर प्राची देसाई ने बड़ी बात कही है।

एक्टिंग की दुनिया में लौटीं प्राची देसाई

लंबे वक्त तक एक्टिंग की दुनिया से गायब रहने वालीं प्राची देसाई ने अब सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'धूता' के जरिए वापसी कर ली है। इस सीरीज में प्राची देसाई साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य के साथ नजर आई हैं।

बीते 1 दिसंबर को धूता मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। ऑडियंस की तरफ इस सीरीज को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- Dhootha: 'धूथा' देख पिता नागार्जुन ने दिया ऐसा रिएक्शन, Naga Chaitanya की तारीफ में कही ये बात