Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rehnaa Hai Terre Dil Mein की फ्लॉप के बाद Dia Mirza से छिन गई थीं कई फिल्में, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

2001 में आई Rehnaa Hai Terre Dil Mein फिर से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। दर्शकों के बीच फिल्म की री-रिलीज को लेकर बहुत एक्साइटमेंट है। हाल ही में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने खुलासा किया है कि फिल्म की असफलता का असर उनके करियर पर पड़ा और उनके हाथ से कई फिल्में फिसल गई थीं। फिल्म में सैफ अली खान और आर माधवन भी लीड रोल में थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 30 Aug 2024 10:03 AM (IST)
Hero Image
रहना है तेरे दिल में की फ्लॉप के बाद दीया मिर्जा से छिनीं फिल्में। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) क्लासिक कल्ट मूवीज में गिनी जाती है। 2001 में जब फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई तब यह बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी। मगर टीवी पर प्रीमियर होने के बाद इसे काफी पसंद किया था। तब से लेकर आज तक यह फिल्म लोगों की पसंद बनी हुई है।

रहना है तेरे दिल में मूवी से दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता ने उनके करियर पर बहुत असर डाला। उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स भी छिन गए।

फिल्म की असफलता से दुखी हो गई थीं दीया

हाल ही में, दीया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि वह फिल्म की रिलीज के बाद बहुत दुखी थीं। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "हम सब बहुत दुखी थे। मुझे याद है कि मुझे कई प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था। फिल्म को दर्शकों द्वारा दिए जा रहे असाधारण प्यार के कारण ही कल्ट का दर्जा मिला है। इससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि एक ऐसी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस कितना मायने रखता है जो वाकई लोगों से जुड़ती है। यह किसी तोहफे से कम नहीं है।"

यह भी पढ़ें- Rehnaa Hai Terre Dil Mein 23 साल बाद फिर सिनेमाघरों में हो रही रिलीज, फैंस बोले- 'बेस्ट न्यूज'

सीक्वल पर क्या बोलीं दीया मिर्जा?

सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर रहना है तेरे दिल में के सीक्वल की डिमांड करते रहते हैं। दीया मिर्जा ने सीक्वल को लेकर कहा, "सीक्वल का मतलब होगा मैडी और रीना की कहानी का विस्तार। फैंस जोर देते हैं कि ऐसा होना चाहिए। मैडी और रीना के कोर वैल्यूज सही हैं। कुछ चीजें हैं जो वे निश्चित रूप से अलग तरीके से करना चाहेंगे लेकिन जो चीज लोगों को जोड़ती है वह यह है कि कहानी कितनी गहरी है।"

यह भी पढ़ें- 'मुझे उससे उम्मीद भी नहीं हैं', Dia Mirza ने सौतेली बेटी Samaira को लेकर कही इतनी बड़ी बात