Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या अभिषेक ने निकाल दी शादी की अंगूठी? फिर सुर्खियां बटोर रहीं ऐश्वर्या से अलग होने की खबरें

पिछले कुछ दिनों से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में खटास आने को लेकर खबरें आ रही हैं। दोनों कहीं भी अगर अकेले दिख जाएं तो खबरें बन जाती है कि साथ नहीं दिखे कहीं अलग तो नहीं हो रहे हैं। अब सोमवार को एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें अभिषेक अपनी कार से उतरकर कहीं जाते हुए दिखे।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 05:25 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।(फोटो सोर्स: जागरण)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अब कई सितारे कहते हैं कि वह दौर अच्छा था, जब इंटरनेट मीडिया नहीं हुआ करता था। कम से कम सितारे अपनी जिंदगी को निजी रख पाते थे। वह कहां जाते थे, कैसे जाते थे इसके बारे में किसी को ज्यादा जानकारी नहीं मिलती थी। इंटरनेट मीडिया की वजह से सितारे कहां जा रहे हैं, किन कपड़ों में जा रहे हैं, किससे मिलने जा रहे हैं, ऐसी छोटी-छोटी जानकारियां भी वीडियो और तस्वीरों के जरिए सामने आ रही हैं।

क्या अभिषेक ने निकाल दी शादी की अंगूठी?

पिछले कुछ दिनों से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में खटास आने को लेकर खबरें आ रही हैं। दोनों कहीं भी अगर अकेले दिख जाएं, तो खबरें बन जाती है कि साथ नहीं दिखे, कहीं अलग तो नहीं हो रहे हैं। अब सोमवार को एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक अपनी कार से उतरकर कहीं जाते हुए दिखे।

उनके हाथों पर उस वीडियो को ज्यादा फोकस किया गया, जिसमें कहा गया कि उन्होंने शादी की अंगूठी निकाल दी है, क्या उनका तलाक हो गया है? इस पर उनके तेज तर्रार प्रशंसकों ने इस वीडियो को सही साबित करने में कोई कमी भी नहीं छोड़ी।

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स 

कई यूजर्स ने कहा कि जिस हाथ पर फोकस किया जा रहा है, वह दायां हाथ है। उल्लेखनीय है कि शादी की अंगूठी बाएं हाथ की उंगली में पहनी जाती है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि कृपया इन लोगों (सितारों) को जीने दो और उनकी निजी जिंदगी में दखलअंदाजी बंद करो। 

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office: सबका पत्ता काट गई 'स्त्री', जमकर नोट छापने वाली ये फिल्म 1000 करोड़ का करेगी कारोबार!