Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Henry Cavill Back As Superman: क्या 'ब्लैक एडम' की वजह से सुपरमैन के किरदार में होगी हेनरी कैविल की वापसी?

Black Adam Vs Superman हेनरी कैविल पहली बाल सुपरमैन के रोल में मैन ऑफ स्टील में नजर आये थे। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। हेनरी कैविल नेटफ्लिक्स की फिल्म एनोला होम्स 2 में भी नजर आने वाले हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 04:02 PM (IST)
Hero Image
Black Adam star Dwayne Johnson Pitch For Heny Cavill.

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरमैन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। इस सुपरहीरो की बड़े पर्दे पर जल्द वापसी हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने मैन ऑफ स्टील 2 की तैयारी शुरू कर दी है और सुपरमैन के किरदार के लिए एक बार फिर हेनरी कैविल को एप्रोच किया जा रहा है।

वहीं, फिल्म को लिखने के लिए लेखकों की तलाश भी की जा रही है। डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर सुपरमैन पर आधारित फिल्म मैन ऑफ स्टील 2013 में आयी थी। यह डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स (DCEU) की पहली फिल्म थी और सुपरमैन फिल्मों का रीबूट यानी नये रूप में बनायी गयी फिल्म थी।

तीन बार सुपरमैन बने हैं कैविल

कैविल इस फिल्म में पहली बार सुपरमैन के किरदार में दिखे थे। इसके बाद 2016 में आयी बैटमैन वर्सेज सुपरमैन- डॉन ऑफ जस्टिस में हेनरी ने सुपरमैन का रोल निभाया। इस सुपरहीरो किरदार में उनकी आखिरी फिल्म जस्टिस लीग है, जिसमें वो बैटमैन और दूसरे सुपरहीरोज के साथ नजर आये थे।

यह भी पढ़ें: Diwali 2022 Box Office: दिवाली के एक दिन बाद क्यों रिलीज हो रहीं राम सेतु और थैंक गॉड? खाली रहेगा यह शुक्रवार

View this post on Instagram

A post shared by Henry Cavill (@henrycavill)

हेनरी कैविल को काफी वक्त से सुपरमैन के रोल में वापस लाने की मांग फैंस की ओर से की जा रही है, मगर हाल ही में अपनी फिल्म ब्लैक एडम के प्रमोशंस के दौरान ड्वेन जॉनसन के एक बयान ने कैविल की वापसी की मांग और उम्मीद तेज कर दी।

ड्वेन जॉनसन कर रहे पहल

द हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लैक एडम बने ड्वेन पर्दे पर हेनरी कैविल  के सुपरमैन कैरेक्टर से टकराना चाहते हैं और इसके लिए मेकर्स को राजी करने में जुटे हैं। खबर यह भी है कि जॉनसन ने इसके लिए वारनर ब्रदर्स से सम्पर्क किया है और वो ब्लैक एडम के साथ सुपरमैन की जोड़ी पर्दे पर लाने के लिए तैयार हो गये हैं। हालांकि, ड्वेन ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने इंटरव्यू का वीडियो भी ट्वीट किया था। 

बता दें, ब्लैक एडम 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

एनोला होम्स 2 में दिखेंगे हेनरी कैविल

हेनरी कैविल फिलहाल ओटीटी प्रोजेक्ट्स में लगातार नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स की फिल्म एनोला होम्स 2 में कैविल लीड स्टार कास्ट में शामिल हैं। यह फिल्म 4 नवम्बर को प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इस फिल्म में हेनरी शरलक होम्स के किरदार में हैं, जबकि एनोला उनकी भतीजी है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स की फैंटेसी हॉरर सीरीज द विचर में भी हेनरी लीड निभाते हैं। अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Diwali OTT Movies: लाइगर, अम्मू, बिम्बिसार... हिंदी-अंग्रेजी के साथ इस हफ्ते ओटीटी पर साउथ फिल्मों का धमाका