Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas: क्या PM मोदी ने देखी Kangana Ranaut की फिल्म 'तेजस'? एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

Tejas कंगना रनोट की फिल्म तेजस अक्टूबर में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और इस बात की उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी फिल्म तेजस देख ली है। चलिए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस को ऐसा क्यों लगा कि पीएम ने उनकी फिल्म देख ली।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस से उड़ान भरी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas: कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' बीते महीने अक्टूबर में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। अब हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और यह आशा जताई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी फिल्म देखी होगी।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के बेंगलुरु में फाइटर जेट तेजस से उड़ान भरी। इसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। प्रधानमंत्री के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए कंगना रनोट ने भी एक नोट लिखा।

यह भी पढ़ें: फिल्म सेट पर Kangana Ranaut को मिला रजनीकांत से खास सरप्राइज, सोशल मीडिया पर छायी थलाइवा और एक्ट्रेस की फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस से भरी उड़ान

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में तेजस विमान से उड़ान भरी और इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी बताया। प्रधानमंत्री ने कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा 'मैं आज तेजस में उड़ान भरते हुए अत्यंत गर्व के साथ कह सकता हूं कि हमारी मेहनत और लगन की वजह से हम आत्मनिर्भरता के क्षेत्र में दुनिया में किसी से कम नहीं हैं। भारतीय वायुसेना, HAL और DRDO के साथ ही समस्त भारतवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं'।

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 25, 2023

प्रधानमंत्री ने देखी तेजस?

प्रधानमंत्री का ट्वीट सामने आने के बाद, कंगना रनोट ने इस पर बिना समय गंवाए अपना एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा 'हमें आशा है माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमारी फिल्म तेजस देखी, जो भारत में निर्मित लड़ाकू विमान तेजस और हमारी भारतीय वायु सेना को समर्पित है। आपमें से जिन लोगों ने इसे सिनेमाघरों में नहीं देखा, वे जल्द ही इसे ZEE5India और सोनीLIV पर देख सकेंगे। जय हिन्द'।

पायलट तेजस गिल के इर्द-गिर्द घूमती 'तेजस'

कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' एक थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। फिल्म में कंगना रनोट के अलावा अंशुल चौहान और वरुण मित्रा भी हैं। यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसकी कहानी भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़ें: Emergency की रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने नई साइको थ्रिलर फिल्म का किया एलान, चेन्नई में शुरू की शूटिंग