Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal on OTT Release: थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी 'एनिमल', जानें सारी डिटेल्स

Animal Release on OTT रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अभी तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फिल्म परचम लहरा रही है। अब जल्द ही यह फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो सकती है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर कब रिलीज होगी 'एनिमल' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal on OTT Release: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म देखने के बाद फैंस लगातार रणबीर कपूर और अन्य स्टार्स के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। अब रणबीर के फैंस और अन्य दर्शकों के लिए फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है।

ओटीटी पर कब रिलीज होगी 'एनिमल'

दरअसल, पिंकविला ने इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के हवाले से दावा किया कि रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 2024 की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक, ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के आधिकारिक स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Animal: वैष्णो देवी पहुंचे संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार, 'एनिमल' की सफलता पर लिया मां का आशीर्वाद

इसके अलावा, कुछ सीन जिन्हें थिएटर रिलीज में संशोधित किया गया था, उन्हें भी ओटीटी संस्करण में शामिल किया जाएगा। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल हैंडल पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'बस रणबीर कपूर आपकी आंखों में देख रहे हैं, यही पोस्ट है। आपका स्वागत है'।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या है फिल्म 'एनिमल' की कहानी

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। रणविजय (रणबीर कपूर) एक एंटी-हीरो है, जो अपने पिता का प्यार पाने और उनकी रक्षा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। बता दें कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में कुछ बोल्ड सीन हैं, जिसमें एक सीन में रणबीर कपूर न्यूड होकर चलते हुए भी दिखाई देते हैं। वहीं, फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 21 मिनट है।

बॉक्स ऑफिस पर कर रही है कमाई

'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 200 करोड़ का कारोबार कर लिया। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म 350 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। रणबीर कपूर के अलावा 'एनिमल' में बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Animal देख फूटा इस भारतीय क्रिकेटर का गुस्सा, रणबीर कपूर की फिल्म को बताया घटिया, कहा- 'मेरे 3 घंटे बरबाद हो गए'