Move to Jagran APP

शराब के नशे में Raveena Tandon ने बुजुर्ग महिला से क्या सच में की मारपीट? CCTV फुटेज से सामने आई असलियत

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लेकर रविवार सुबह अच्छी खबर नहीं आई। उन पर एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का आरोप लगा जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें होने लगीं। अब उस घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें कहानी का दूसरा पहलू निकलकर सामने आया है। ये फुटेज वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 02 Jun 2024 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2024 03:52 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लेकर रविवार सुबह एक बड़ी खबर सामने आई। उन पर एक बुजुर्ग महिला पर मारपीट का आरोप लगा था। दावा किया गया था कि एक्ट्रेस के ड्राइवर ने बुजुर्ग महिला पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसका विरोध करने पर उस महिला और उनके साथ अन्य लोगों से मारपीट की गई।

रवीना ने भी गाड़ी से बाहर निकलकर उनके साथ मारपीट की। इस घटना में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में एक्ट्रेस के घर के बाहर लगे CCTV फुटेज से पता लगा है।

सीसीटीवी फुटेज में आई सच्चाई

मुंबई के कार्टर रोड पर रिज्वी कॉलेज के पास शनिवार रात यह घटना हुई, जिसके बाद भीड़ ने रवीना टंडन को घेरा और काफी बहस की। अब इस मामले में एक्ट्रेस के घर के बाहर से जो फुटेज सामने आया है, उससे सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। यह घटना शनिवार रात की है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शनिवार 01 जून की रात करीब 9 बजे महिलाओं का एक समूह घर के बाहर इकट्ठा हुआ था। न्यूज 18 की रिपोर्ट में बताया गया है कि जिस तरह से इस घटना को दिखाया गया है, वह गलत है।  

रवीना ने नहीं की मारपीट!

इस वीडियो में दिखाया गया है कि रवीना टंडन के घर के बाहर महिलाओं का एक समूह आया था, जिन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाना और उनसे लड़ना शुरू कर दिया। जबकि, रवीना अपने ड्राइवर के बीचबचाव में आई थीं। वीडियो में वह हादसा नहीं नजर आ रहा, जिसके लिए रवीना को क्रिटिसाइज किया जा रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Alldatmatterz (@instanews.adm)

क्या कहा था पीड़ित ने?

इसके पहले सामने आए वीडियो में रवीना को भीड़ से घिरा देखा गया। वह बार-बार कह रही थीं कि उनके ड्राइवर को टच मत करिये। एक्ट्रेस ने धक्का-मुक्की करने के लिए भी मना किया। उधर, पीछे से किसी ने कहा कि ड्राइवर आखिर भागा क्यों था। वीडियो में एक लड़की की भी आवाज आ रही, जिसने कहा कि उसकी नाक से खून बह रहा है।

मोहम्मद नाम के एक शख्स का वीडियो सामने आया, जिसने कहा कि उनकी मां पर रवीना टंडन के ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा दी थी। जब विरोध किया, तो मारपीट करने लगे। एक्ट्रेस भी गाड़ी से बाहर आकर मारपीट करने लगीं। आरोप था कि रवीना नशे में थीं और तब यह घटना हुई। इस हादसे में पीड़ित की मां का सिर फट गया। साथ ही उनकी भांजी के साथ भी मारपीट हुई, जिससे उसकी नाक से खून बहने लगा।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत Raveena Tandon पर बुजुर्ग महिला से मारपीट का आरोप, गुस्साए लोगों ने एक्ट्रेस को घेरा, वीडियो वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.