Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान ने ऋतिक रोशन को रणबीर कपूर-कटरीना कैफ से दूर रहने की दी थी सलाह? लोगों को याद आया 'बैंग-बैंग'

Salman Khan सलमान खान ने बिना एक पल गंवाए ऋतिक रोशन को कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते से दूर रहने की सलाह दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस पर काफी हैरान हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 20 May 2023 06:37 PM (IST)
Hero Image
Did Salman Khan advise Hrithik Roshan to stay away from Ranbir Kapoor Katrina Kaif

नई दिल्ली, जेएनएन। अच्छे मूड में सलमान खान अक्सर कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो लोगों को मुश्किल में डाल देता है। इसी क्रम में सलमान ने एक बार किसी बड़ी बात के लिए ऋतिक रोशन पर निशाना साधा था! ऐसा करण जौहर के शो कॉफी विद करण के काउच पर हुआ। सलमान खान ने कटरीन कैफ के साथ अपनी डेटिंग की अफवाह के लिए ऋतिक रोशन पर बड़ी चतुराई से कटाक्ष किया था।

करण जौहर ने सलमान खान से पूछा ये सवाल

ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ ने तब सुर्खियां बटोरीं जब 2011 में उनकी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की शूटिंग के दौरान इन दोनों की नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, तब कटरीना, सलमान को डेट कर रही थीं और ऋतिक ने सुजैन खान से शादी की थी। इसलिए फ्लिंग जल्द ही दूर हो गया।

सलमान खान ने ली चुटकी

बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ के बीच एक बार फिर 'कुछ' होने की अफवाह थी। कॉफी विद करण में अपनी उपस्थिति के दौरान, होस्ट ने सलमान खान से कुछ चुभते हुए सवाल पूछे, लेकिन भाईजान ने भी अपने जवाबों से करण और ऋतिक को लाजवाब कर दिया।

ऋतिक रोशन की बोलती कर दी बंद

करण जौहर ने सबसे पहले सलमान खान से पूछा कि वह रणबीर कपूर (जो तब कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे) को क्या सलाह देंगे। बजरंगी भाईजान अभिनेता ने चुटकी लेते हुए कहा,"मजे करो!"। तब मेजबान ने कटरीना के लिए उनकी सलाह मांगी और सलमान खान ने कहा, "मेक श्योर कि वो मजे न करें!" और जब ऋतिक रोशन को सलाह देने की बात आई तो सलमान ने कहा, "आप इससे दूर रहें।" जब सलमान ने यह कहा तो करण जौहर का चेहरा देखने लायक था और दोनों ने बिना किसी रिएक्शन के इसे टाल दिया।

Salman’s Rapid Fire from 2014 - The answer for Hrithik kind of implies that Katrina and Hrithik had an affair during Bang Bang?

by u/Far-Average-6405 in BollyBlindsNGossip

लोगों ने किया ट्रोल

रेडिंट पर शेयर किए गए वीडियो में लोग सलमान खान पर सब कुछ देखकर भी अनदेखा करने का आरोप लगा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि उस वक्त जब ये सब चल रहा था तब आपने आंखें क्यों बंद कर ली थी। तो इस खुलासे से एक यूजर चौंक गया और लिखा, “इसका क्या मतलब है? क्या कैट ने ऋतिक के साथ आरके को धोखा दिया?

रणबीर को धोखा दे रही थीं कटरीना?

हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कटरीना को सपोर्ट करते हुए लिखा- इन सब में सलमान खान कहां से गलत है। कमेंट में लिखा था, 'नहीं, मैं रैपिड फायर में सलमान पर भरोसा नहीं करूंगा। वह सिर्फ वही कहते है जो वह कहना चाहते हैं, यह जानते हुए कि कोई भी इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता है।