Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munna Bhai 3: क्या शुरू हुई ‘मुन्ना भाई 3’ की शूटिंग? सेट पर राजकुमार हिरानी के साथ दिखे मुन्ना और सर्किट

Sanjay Dutt And Arshad Warsi Munna Bhai 3 सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में संजय दत्त अरशद वारसी और राजकुमार हिरानी साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों एक्टर अपने मुन्ना और सर्किट के किरदार में दिखाई दे रहे है। ऐसे में वीडियो देख कर फैंस ने यह कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि जल्द ही मुन्ना भाई 3 आने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Dutt And Arshad Warsi Munna Bhai 3 (Photo Credit: Screenshot)

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt Arshad Warsi and Rajkumar Hirani Video: संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' लोगों को आज भी काफी पसंद आती है। इन दो सुपरहिट फिल्मों के बाद लोग आज भी संजय और अरशद की जोड़ी को साथ में देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं। इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि 'मुन्ना भाई 3' (Munna Bhai 3) की शूटिंग शुरू हो गई है।

दर्शक आज भी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को एक साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में वो आए दिन एक्टर और डायरेक्टर दोनों से 'मुन्ना भाई 3' फिल्म बनाने की मांग करते रहते हैं। अब इस वायरल हो रहे वीडियो में संजय दत्त, अरशद वारसी और राजकुमार हिरानी साथ में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt-Arshad Warsi: जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे मुन्ना-सर्किट, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

मुन्ना-सर्किट का वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संजय दत्त मुन्ना भाई के लुक में राजकुमार हिरानी के साथ सेट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नारंगी कलर की शर्ट पहनी हुई है। जैसे ही संजय सेट पर एंट्री लेते हैं, तो वहां पर लोगों को बोलते हुए सुना जा सकता है कि मुन्ना इस बैक। इसके कुछ देर बाद ही अरशद सर्किट के लुक में एंट्री लेते हुए दिखाई देते हैं। फिर मुन्ना और सर्किट की जोड़ी गले लगते हुए दिखाई देती है।

Here’s a video. #munnabhaimbbs #munnabhaimbbs😂 #sanjaydutt #arshadwarsi #rajkumarhirani #SuyashPachauri pic.twitter.com/kX4S0Ec0QY— 𝗦𝗨𝗬𝗔𝗦𝗛 𝗣𝗔𝗖𝗛𝗔𝗨𝗥𝗜 (@suyashpachauri) September 14, 2023

क्या देखने को मिलेगी मुन्ना भाई 3?

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि उन्हें जल्द ही 'मुन्ना भाई 3' देखने को मिल सकती है। हालांकि, अब यह देखना होगा कि फैंस की ये उम्मीद सही साबित होती है या नहीं। इस फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि हाल ही में मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी 'वेलकम 3' के टीजर में साथ नजर आई थी। इस टीजर में उनके साथ अक्षय, परेश रावल, सुनील शेट्टी जैसे कई सितारे दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Munna Bhai 3 के लिए विधु विनोद चोपड़ा को नहीं मिल रही अच्छी स्क्रिप्ट, इसलिए फिल्म में हो रही देरी