Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dilip Kumar Sister Saeeda Died: दिलीप कुमार की बहन सईदा का हुआ निधन, लंबे समय से थीं बीमार

Dilip Kumar Sister Saeeda Died दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी सायरा बानो पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल सायरा बानो की ननद यानी दिलीप कुमार की बहन सईदा का निधन हो है। कहा जा रहा है कि सईदा पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। वह अपने बच्चों के साथ रह रही थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 25 Sep 2023 10:48 PM (IST)
Hero Image
Dilip Kumar, Dilip Kumar sister Saeeda passed away

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dilip Kumar Sister Saeeda Died: दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन सईदा (Saeeda) का निधन हो गया है। दो साल पहले दिलीप कुमार का निधन हुआ था। वहीं अब उनकी बहन इस दुनिया को अलविदा कह चली। ऐसे में सायरा बानो के ऊपर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस ने अपने पति के बाद अब अपनी ननद को भी हमेशा के लिए खो दिया है।

यह भी पढ़ें- Saira Banu ने Shah Rukh Khan संग शेयर किया पहली मुलाकात का वो किस्सा, लिखा- 'मेरा बेटा होता तो वह भी ऐसा होता'

काफी समय से बीमार थी सईदा

दिलीप कुमार की बहन सईदा पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। उनकी देखभाल उनके बच्चें कर रहे थे। बता दें, सईदा फिल्म मेकर महबूब खान के बेटे इकबाल खान की पत्नी थी। इकबाल खान का करीब पांच साल पहले ही निधन हो गया था। पति के निधन के बाद सईदा की बेटी इल्हाम और बेटे साकिब उनकी देखभाल कर रहे थे।

बता दें, सईदा के बेटे साकिब अपने पिता की तरह एक फिल्म मेकर हैं। तो वहीं उनकी बेटी इल्हाम एक राइटर हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक सायरा बानो का कोई बयान सामने नहीं आया है। कयास लगाए जा रहे है कि जल्द एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें- जब Saira Banu ने फाड़ दी थी दिलीप कुमार और वैजयंती माला की तस्वीर, जानें क्या थी वजह