Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh : कॉन्सर्ट की टिकट ना मिलने पर निराश फैन ने भेजा लीगल नोटिस, आयोजकों पर लगाया हेराफेरी का आरोप

Diljit Dosanjh का दिल लुमिनाटी टूर (Dil Luminati Tour) अगले महीने से शुरू हो रहा है। कॉन्सर्ट की टिकट कीमत महंगी होने के बावजूद यह मिनटों में बिक गईं। सोशल मीडिया पर महंगी टिकट को लेकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इस बीच एक फैन ने तो कमाल ही कर दिया। दिल्ली की एक लॉ की स्टूडेंट ने सिंगर को इसके लिए नोटिस भेज दिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 18 Sep 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
दिलजीत दोसांझ को फैन ने भेजा लीगल नोटिस

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सिंगर दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाटी कॉन्सर्ट ( Dil-Luminati) इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। सिंगर इस समय वर्ल्ड टूर पर हैं और 26 अक्टूबर को वो दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं।

इस टूर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ था। दिलजीत की अनाउंसमेंट के बाद से तो फैंस इसके लिए क्रेजी ही हो गए थे। हर कोई 12 सितंबर को पी-सेल टिकट की सेल लाइव होने का इंतजार कर रहा था। लेकिन सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक अलग ही बवाल मचा हुआ है। दरअसल जैसी ही कॉन्सर्ट के टिकट लाइव हुए ये सेकेंडों में बिक गए। इन सबको लेकर फैंस के बीच थोड़ी निराशा है।

फैन ने भेजा लीगल नोटिस

रिपोर्ट्स की मानें तो टिकट की कीमतों में हेराफेरी करने के आरोप में दिलजीत को कथित तौर पर लीगल नोटिस भेजा गया है। दिल्ली की एक लॉ की छात्रा, रिद्धिमा कपूर ने टिकट न खरीद पाने के बाद गायक को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आयोजकों ने टिकट उपलब्धता में हेराफेरी की, जिसके कारण टिकट की कीमतों में भी हेराफेरी हुई और फिर इसके दाम बढ़ा दिए गए।

यह भी पढ़ें: 'इससे अच्छा 10 हजार के जूते ले लो', Diljit Dosanjh ने महंगे कॉन्सर्ट टिकट की ट्रोलिंग पर दिया रिएक्शन!

पहले ही खुल गई टिकट विंडो

नोटिस में दावा किया गया है कि आयोजकों ने घोषणा की थी कि टिकट विंडो 12 सितंबर को दोपहर 1 बजे खुलेगी। लेकिन कथित तौर पर ठीक एक मिनट पहले 12:59 पर टिकट खुल गए और सोल्ड आउट हो गए। इस वजह से सैकड़ों प्रशंसकों में बुकिंग को लेकर निराशा है।

रिद्धिमा ने आयोजकों पर कंज्यूमर राइट्स का उल्लंघन करने और टिकट बिक्री प्रक्रिया के दौरान अनुचित व्यवहार में शामिल होने का आरोप लगाया। रिद्धिमा ने दावा किया कि उसने विशेष रूप से पहले टिकट प्राप्त करने के लिए एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड लिया,लेकिन बुकिंग विंडो के अचानक बंद होने से उसे और कई अन्य लोगों को टिकट लेने का मौका ही नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' में Diljit Dosanjh ने लगाया पंजाबी तड़का, 'चल कुड़िए' गाने का टीजर OUT