Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पाकिस्तान' की लड़की को Diljit Dosanjh ने दिया बेहद खास तोहफा, बाद में जो कहा उसे सुनकर सब हुए हैरान

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के फैंस दुनियाभर में फैले हुए हैं। वह जहां जाते हैं लोग उन्हें भरपूर प्यार देते हैं। उनके दिल-लुमिनाटी टूर से अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिस पर कुछ फैंस प्यार लुटा रहे हैं लेकिन कुछ यूजर्स को उनकी बात पसंद नहीं आ रही है। दिलजीत इस वीडियो में पाकिस्तानी फैन को गिफ्ट देते हुए भी दिखाई दिए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तानी फैन के साथ दिलजीत दोसांझ का वीडियो वायरल/ फोटो-Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनके अभिनय के तो फैंस दीवाने हैं ही, लेकिन साथ ही दिलजीत के गाने भी लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देते हैं। फिलहाल वह अपने दिल-लुमिनाटी टूर पर हैं और अलग-अलग देशों में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं।

इस टूर के दौरान के उनके कुछ वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में दिलजीत की यूके में आयोजित टूर से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह पाकिस्तान से आई एक फैन को मंच पर बुलाते हैं और उसे खास तोहफा देते हैं। हालांकि, इस बीच ही उन्होंने हिंदुस्तान और पाकिस्तान को लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए।

दिलजीत दोसांझ ने दिया फैन को गिफ्ट

हाल ही में दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाटी टूर से एक नया वीडियो सामने आया है। जिसे सिर्फ पंजाबियत नामक पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पंजाबी सुपरस्टार एक फैन को स्टेज पर एक तोहफा देते हुए नजर आए और उन्होंने उनसे पूछा कि वह कहां से हैं। जिसका जवाब देते हुए फीमेल फैन ने बताया कि वह पाकिस्तान से हैं। इसके बाद दिलजीत ने अपनी ऑडियंस के सामने बोला, "देखो, हिंदुस्तान-पाकिस्तान हमारे लिए तो सब एक ही हैं।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh ने UK कॉन्सर्ट में पहली बार दिखाई परिवार की झलक, गले लगाते ही छलक पड़े आंसू

पंजाबियों के दिलों में सभी के लिए प्यार है। ये सरहद ये बॉर्डर तो राजनेताओं ने बनाए हैं, लेकिन जो पंजाबी बोलने वाले हैं और पंजाबियों को प्यार करते हैं चाहे वो इधर रहते हैं या उधर रहते हैं,हमारे लिए सभी अच्छे हैं। इसलिए जो मेरे देश इंडिया से आए हैं, उनका भी स्वागत, जो पाकिस्तान से आए हैं, उनका भी तहे दिल से स्वागत है"।

View this post on Instagram

A post shared by SirfPanjabiyat Media Networks | Rahul Bector (@sirfpanjabiyat)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद जहां पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। हालांकि, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कई लोग दिलजीत दोसांझ को इसलिए ट्रोल भी कर रहे है और कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसे भाईचारे के बारे में शहीद के घरवालों से पूछो"।

दूसरे यूजर ने दिलजीत का सपोर्ट करते हुए लिखा,"मुझे समझ नहीं आता कि लोग इतना गुस्सा क्यों हो रहे हैं, उन्होंने क्या गलत कहा है। अगर आपकी सोच ऐसी है ये आपकी गलती है"।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh के पेरिस कॉन्सर्ट में फैन ने स्टेज पर फेंका फोन, देखें फिर सिंगर ने कैसे दिया जवाब; VIDEO