Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'जाट और जुलियट 3' ओटीटी पर छाने को तैयार, जानें कब और कहां देख सकते हैं मूवी

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में भी अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। इन दिनों वह कॉन्सर्ट के विवाद को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इसके अलावा उनके चर्चा में बने रहने की एक वजह और है और वह है जाट और जुलियट की ओटीटी रिलीज।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
'जाट और जुलियट 3' से दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंबाज की आन बान और शान कहे जाने वाले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कई कॉमेडी फिल्में की हैं, जिसमें से एक 'जाट और जुलियट' है।

फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2012 में रिलीज हुआ था। कॉमेडी से भरपूर इस मूवी में दिलजीत का रोमांस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के साथ देखने को मिला था। थिएटर में इस फिल्म को बहुत पसंद किया। जिसके बाद मेकर्स ने सेकंड और इस साल तीसरा पार्ट भी रिलीज कर दिया। फिल्म के सभी पार्ट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। बॉक्स ऑफिस के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाका करने को तैयार है। 

ओटीटी पर आएगी दिलजीत को रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म

'जाट और जुलियट 3' उन दो पुलिस ऑफिसर्स की कहानी है, जो पहले तो एक दूसरे से बेइंतहा नफरत करते हैं, लेकिन बाद में एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं। इस मूवी में दिलजीत ने फतेह सिंह का रोल किया है, जो कनाडा आता है और यहां उसकी मुलाकात पूजा (नीरू बाजवा) से होती है। शुरुआत में एक दूसरे से हर छोटी-छोटी बात पर लड़ने के बाद इनके बीच प्यार की पंखुड़ी फूट ही पड़ती है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

'जाट और जुलियट 3' 19 सितंबर से चौपाल प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल होगी। कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिलजीत ने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर दर्शन सिंह ग्रेवाल संग अनबन के चलते उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। वह बकायदा दर्शन के ऑफिस गए थे यह कहने के लिए कि वो ये फिल्म नहीं करेंगे। लेकिन जब वह वहां गए, तो दर्शन ने उन्हें ब्लैंक चेक दिया और कहा, 'पाजी, अमाउंट भरिये। मैं आपके साथ फिल्म करना चाहता हूं।'

बता दें कि इन दिनों दिलजीत दोसांझ कॉन्सर्ट के विवाद से घिरे हैं। दिल्ली की एक लॉ स्टूडेंट ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। दिलजीत ने देशभर में 10 बड़े कॉन्सर्ट होंगे, जिसका नाम दिल-लूमिनाटी रखा गया है। लेकिन यह कॉन्सर्ट विवादों में घिर गया है। कॉन्सर्ट की टिकट पर विवाद है। 

दरअसल, दिलजीत का कॉन्सर्ट 26 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस बीच एक फैन ने समय से पहले टिकट लाइव होने और रेट में हेराफेरी को लेकर लीगल नोटिस भेज दिया। इस नोटिस में शो के ऑर्गेनाइजर द्वारा कस्टमर्स के अधिकारों का उल्लंघन और टिकट ब्रिकी में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh : कॉन्सर्ट की टिकट ना मिलने पर निराश फैन ने भेजा लीगल नोटिस, आयोजकों पर लगाया हेराफेरी का आरोप