Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh ने UK कॉन्सर्ट में पहली बार दिखाई परिवार की झलक, गले लगाते ही छलक पड़े आंसू

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से निकल बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमाने वाले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गानों का लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इन दिनों वह दिल-लुमिनाटी कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं जो कि हाल ही में यूके में आयोजित किया गया। इस कॉन्सर्ट में इस बार सिंगर अपने गानों के अलावा परिवार को लेकर चर्चा में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
दिल-लुमिनाटी टूर में दिलजीत दोसांझ ने दिखाई परिवार की झलक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गानों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। इस बात का अंदाजा उनके कॉन्सर्ट से ही लगाया जा सकता है, जो हाल ही में यूके में आयोजित किया गया। दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाटी टूर को लेकर लोगों में काफी दीवानगी है। 

एक ओर जहां सिंगर ने अपनी मंत्रमुग्ध आवाज में गाने गाकर इस टूर में लोगों का दिल जीता, तो दूसरी ओर पहली बार उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर दुनिया को अपने परिवार से मिलवाया। दिलजीत दोसांझ की प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल पर शायद ही बातें करते देखे गए होंगे। इस बीच मैनचेस्टर, यूके कॉन्सर्ट में उन्होंने अपनी मां और बहन का इंट्रोडक्शन कराया। दिलजीत का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दिलजीत के कॉन्सर्ट में आया उनका परिवार

कॉन्सर्ट से सामने आए एक वीडियो में दिलजीत को भीड़ में से एक महिला के आगे सिर झुकाते देखा जा सकता है। वह उन्हें गले लगाते हैं और कहते हैं कि यह मेरी मां है। अपने बेटे के मुंह से यह शब्द सुनते ही उनकी मां की आंखों में आंसू आ जाते हैं। इसके बाद दिलजीत उनकी मां के बगल में खड़ी दूसरी महिला की तरफ मुड़ते हैं और कहते हैं कि यह उनकी बहन हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shimron Samuel (@shimronsamuel)

इंडियन-अमेरिकन महिला से की है शादी?

दिलजीत दोसांझ की पर्सनल लाइफ से यह अफवाह उड़ चुकी है कि वह शादीशुदा हैं। कुछ महीने पहले ऐसी चर्चा थी कि दिलजीत की शादी एक इंडियन-अमेरिकन महिला से हुई है और इस शादी से उनका एक बेटा भी है। यह भी कहा गया था कि दिलजीत के बेटे और पत्नी दोनों यूएस में रहते हैं। वहीं, ऐसी भी खबर आई थी कि दिलजीत की शादी टूट चुकी है। हालांकि, सिंगर ने कभी इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया।

दिलजीत दोसांझ का इंडिया में इस दिन शुरू होगा टूर

इंडिया में दिलजीत दोसांझ का टूर 26 अक्टूबर से शुरू होगा। यहां पहला टूर दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। इसके बाद हैदराबादा, पुणे, लखनऊ, बंगलुरु, आदि शहरों में दिल-लुमिनाटी टूर का आयोजन होगा। 

दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्में

सिंगर-एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह सनी देओल के साथ 'बॉर्डर 2' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: इंडिया में म्यूजिकल कॉन्सर्ट का एलान, दिलजीत दोसांझ के बाद ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले और एपी ढिल्लों का का छाया खुमार