Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh की मैनेजर ने डांसर्स को पैसे न देने वाले आरोपों को किया खारिज, बताई सच्चाई

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले उन पर यह आरोप लगाया गया कि उन्होंने दिल-लुमिनाती टूर के दौरान कुछ डांसर्स को पैसे नहीं दिए। अब इस मामले में उनकी मैनेजर सोनाली सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इस पूरे मामले की सच्चाई बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 20 Jul 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाने-माने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वह सिर्फ सिंगिंग को लेकर ही नहीं, बल्कि अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में उन्हें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म 'क्रू' में देखा गया था, जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया।

कुछ दिनों पहले दिलजीत दोसांझ एक विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं, जहां रजत रॉकी बट्टा नाम के एक कोरियोग्राफर ने उन पर यह आरोप लगाया था कि दिल-लुमिनाती टूर के दौरान उन्होंने कुछ डांसर्स को पैसे नहीं दिए। ऐसे में अब सिंगर की मैनेजर ने इसको लेकर सफाई देते हुए पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: 'कामागाटा मारू' घटना को याद कर लाइव शो में भावुक हुए Diljit Dosanjh, जानिए क्या था 110 साल पुराना ये हादसा?

सोनाली ने आरोपों को किया खारिज

दिलजीत दोसांझ की मैनेजर सोनाली सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने सफाई देते हुए लिखा कि यह साफ करना चाहूंगी कि रजत बट्टा, मनप्रीत और अन्य कोरियोग्राफर जो दिल-लुमिनाती टूर के लिए बयान दे रहे हैं, वो कभी भी टूर का हिस्सा नहीं थे।

Photo Credit: Sonali/Instagram

इसके आगे उन्होंने लिखा कि हमारी आधिकारिक टीम ने कभी भी रजत बट्टा या मनप्रीत से संपर्क नहीं किया, जो सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। रजत और मनप्रीत किसी भी तरह से दिल-लुमिनाती टूर का हिस्सा नहीं थे। दिल-लुमिनाती टूर के आधिकारिक कोरियोग्राफर बलविंदर सिंह, प्रीत चहल, दिव्या और पार्थ (वैंकूवर) हैं। टूर में शामिल न होने वाले किसी भी व्यक्ति को गलत सूचना फैलाना बंद कर देना चाहिए।

रजत ने लगाए थे ये आरोप

दो दिन पहले रजत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सिंगर को टैग करते हुए कई नोट शेयर किए, जिसमें उन्होंने लिखा कि हम देसी डांस कम्युनिटी के रूप में एक देसी कलाकार पर गर्व करते हैं, लेकिन मैं एक चीज से बहुत निराश हूं कि उन्होंने देसी डांसर्स को कम आंका है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajat Batta (@rajat_rocky_batta)

दिलजीत के दिल-लुमिनाती टूर में सभी देसी डांसर्स को भुगतान नहीं किया गया और उनसे सिर्फ मुफ्त में प्रदर्शन करने की उम्मीद भी की गई।

यह भी पढ़ें: Jimmy Fallon के शो में दिलजीत दोसांझ ने पहनी थी 1.2 करोड़ की घड़ी, जड़े हुए थे हीरे