Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इससे अच्छा 10 हजार के जूते ले लो', Diljit Dosanjh ने महंगे कॉन्सर्ट टिकट की ट्रोलिंग पर दिया रिएक्शन!

Diljit Dosanjh का दिल लुमिनाटी टूर (Dil Luminati Tour) अगले महीने से शुरू हो रहा है। कॉन्सर्ट की टिकट कीमत महंगी होने के बावजूद यह मिनटों में बिक गईं। सोशल मीडिया पर महंगी टिकट को लेकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिस पर दिलजीत ने रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 14 Sep 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
महंगे कॉन्सर्ट टिकट प्राइस को लेकर दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का क्रेज किसी से छुपा नहीं है। जब भी वह कॉन्सर्ट करते हैं तो लोग उनका लाइव शो देखने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहते हैं। इन दिनों एक्साइटमेंट दिलजीत के आने वाले इंडिया टूर की है, जिसकी टिकट से ही फुल हो गई हैं और टिकट की कीमत इतनी महंगी है कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ग्रुप कॉन्सर्ट की महंगी टिकट कीमत की आलोचना कर रहे हैं। इसी मुद्दे पर फेमस डिजिटल क्रिएटर और एक्ट्रेस सलोनी गौर ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो कॉन्सर्ट में जाने वाले फैंस और न जाने वाले लोगों के प्रति समर्पित है।

महंगे कॉन्सर्ट टिकट प्राइस बना मुद्दा

वीडियो में कॉन्सर्ट में न जाने की नसीहत देने वाली सलोनी गौर कहती हैं, "आज कल की जेनरेशन मैं देखती हूं कि वह कॉन्सर्ट पर बहुत खर्चा कर रहे हैं। किसी को गाते हुए देखने के लिए इतने महंगे-महंगे टिकट्स खरीद रहे हैं। अगर आपको वो टिकट मिलता भी है तो आपकी सीट ऐसी जगह होगी, जहां पर आपको वो आदमी चीटी की तरह दिखेगा। आप 10 हजार का टिकट लोगे, इससे अच्छा आप 10 हजार के जूते ले लो।"

वायरल हुआ सलोनी का वीडियो

जब कॉन्सर्ट प्रेमी सलोनी पूछती है, "वो जूते पहनकर जाएं कहां?" इस पर कॉन्सर्ट के खिलाफ वाली सलोनी ने कहा, "कहीं पर भी जाएं, लेकिन कॉन्सर्ट में तो बिल्कुल नहीं। आप म्यूजिक ऐप पर गाने सुन सकते हैं। म्यूजिक ऐप्स पर तो घर का खाना और पानी की बोतल भी अलाउड होती है। जबकि कॉन्सर्ट में तो सिर्फ प्रॉब्लम ही प्रॉब्लम है। आपका मोबाइल चोरी हो सकता है। आपके पैसे चोरी हो सकते हैं और जितना महंगा कॉन्सर्ट का टिकट है, आपको दो हफ्ते तक तो खाना भी नहीं मिलना है। इससे बेहतर है कि आप न जाएं।"

यह भी पढ़ें- Jimmy Fallon के शो में दिलजीत दोसांझ ने पहनी थी 1.2 करोड़ की घड़ी, जड़े हुए थे हीरे

View this post on Instagram

A post shared by Saloni Gaur (@salonayyy)

इसके बाद कॉन्सर्ट जाने वालों के सपोर्ट में बोलने वाली सलोनी कहती हैं, "आपको नहीं मिला ना टिकट। बिक गया था ना।" इस पर कॉन्सर्ट के खिलाफ बोलने वाली सलोनी लगातार कहती हैं कि उन्हें वहां जाने का कोई शौक नहीं है। तभी म्यूजिक शो के पक्ष में बोलने वाली सलोनी ने कहा कि उनके पास दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की टिकट है। यह सुनकर म्यूजिक शो के खिलाफ बोलने वाली इन्फ्लुएंसर चौंक जाती हैं और आंसू पोछते हुए नजर आती हैं।

दिलजीत दोसांझ ने दिया रिएक्शन

सलोनी गौर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इतना भी कुछ मिस नहीं हो जाएगा।" इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ ने लाइक किया है। मालूम हो कि दिलजीत दोसांझ का दिल लुमिनाटी टूर 26 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। देश भर में सिंगर का कॉन्सर्ट होगा और इसके टिकट पहले से ही खत्म हो चुके हैं। टिकट की कीमत 1500 से 20-25 हजार तक है। 

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh की मैनेजर ने डांसर्स को पैसे न देने वाले आरोपों को किया खारिज, बताई सच्चाई