Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh के क्रेज के आगे फीके पड़े Ed Sheeran, अचानक स्टेज पर आकर खींच लिया सबका ध्यान; देखें वीडियो

Ed Sheeran इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। हाल ही में वह कॉन्सर्ट के लिए मुंबई आए थे। इंटरनेशनल सिंगर ने मुंबई में आयोजित कॉन्सर्ट में Diljit Dosanjh के साथ महफिल में चार-चांद लगाए। दिलजीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस का रिएक्शन दिखाया है। उन्होंने फैंस को स्टेज पर आकर सरप्राइज दिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 18 Mar 2024 07:59 AM (IST)
Hero Image
दिलजीत दोसांझ ने दिखाया एड शीरान संग कॉन्सर्ट का वीडियो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diljit Dosanjh-Ed Sheeran Concert: इंटरनेशनल सिंगर एड शीरान हाल ही में भारत आए। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी करने के अलावा एड शीरान ने अपने कॉन्सर्ट को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ स्टेज शेयर किया और साथ मिलकर धमाल मचा दिया।

16 मार्च को मुंबई में एड शीरान (Ed Sheeran) का कॉन्सर्ट था। शीरान ने अपने सुपरहिट गानों से कॉन्सर्ट में चार-चांद लगा दिए, लेकिन दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की एंट्री ने पूरी महफिल चुरा ली। शीरान का गाना सुनने आए लोगों का पूरा ध्यान दिलजीत ने खींच लिया।

दिलजीत की धमाकेदार एंट्री

एड शीरान के कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ ने सभी ऑडियंस को हैरान कर दिया। उन्होंने अचानक कॉन्सर्ट में एंट्री ली और पूरी जनता पागल हो गई। इसका नजारा खुद सिंगर-अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दिखाया है। दिलजीत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीते कॉन्सर्ट का वीडियो शेयर किया है और इसमें फैंस का दिलजीत के लिए क्रेज साफ दिखई दे रहा है।

यह भी पढ़ें- Ed Sheeran की पार्टी में फराह खान के बच्चों ने उड़ाया गर्दा, कभी हाई प्रोफाइल पार्टी में नहीं थी आने की इजाजत

दिलजीत के लिए पागल हुई फैंस

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दिलजीत कॉन्सर्ट में आते हैं, तो फैंस हैरान रह जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। वीडियो में एक फैन ने कहा, "मुझे बस दिलजीत दिख गया। मेरी जान ले लो।" एक ने कहा, "हमें तो पता ही नहीं था कि दिलजीत आने वाला है। ऐसा लग रहा है चांद धरती पर उतर आया।" एक और ने कहा, "मुझे अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि हुआ क्या है। मैं इस रात को कभी नहीं भूल सकती।"

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

एक और ने कहा कि दिलजीत के आते ही लोग बस नाच रहे थे और चिल्ला रहे थे। यह सबसे अच्छी फीलिंग थी। स्टेज पर शीरान के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस के दौरान दिलजीत ने उन्हें गले लगाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, "एक प्यार।"

यह भी पढ़ें- Ahaan Panday: अहान पांडे को एड शीरन से मिला खास तोहफा, डेब्यू फिल्म में करेंगे इस्तेमाल