Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh ने अंबानी की पार्टी से शेयर किया सेलेब्स का फनी वीडियो, स्टार्स की हरकत देख छूट जाएगी हंसी

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी शामिल हुए थे। उन्होंने पार्टी में स्टेज परफॉर्मेंस भी दी थी। जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब दिलजीत दोसांझ ने सेलेब्स का एक नया वीडियो शेयर किया है जो बेहद मजेदार है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 06 Mar 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
दिलजीत दोसांझ ने अंबानी की पार्टी से शेयर किया सेलेब्स का फनी वीडियो, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडंग फंक्शन खत्म हो गया है। फिर भी सोशल मीडिया पर अंबानी की ये पार्टी चर्चा में बनी हुई है। अब पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने राधिका और अनंत के प्री- वेडिंग से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है,जिसमें उन्होंने सेलेब्स के मनी मोमेंट कैद किए हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चले थे। दिलजीत दोसांझ ने दूसरे दिन पार्टी ज्वाइन की थी। उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म भी किया था।

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में हाथी की हालत देख भड़कीं अरशद वारसी की पत्नी, इवांका ट्रंप की फोटो शेयर कर लगाई क्लास

फेसबुक से माइक्रोसॉफ्ट तक किसी को नहीं बख्शा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस को स्टार्स ने खूब एंजॉय किया था। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी वायरल हुए थे। अब सिंगर ने अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने शाह रुख खान, कटरीना कैफ, कियारा आडवाणी से लेकर फेसबुक और माइक्रोसॉफ्ट तक किसी को नहीं बख्शा।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वायरल हुआ दिलजीत का वीडियो

दिलजीत दोसांझ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के इस वीडियो को वॉइस ओवर दिया है। पंजाबी में सिंगर ने लगभग सभी सेलेब्स पर मजेदार कमेंट किए है। दिलजीत के फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है। सिंगर के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, अब सभी को व्लॉग बनाना बंद कर सकते हैं, क्योंकि दिलजीत दोसांझ जैसा काम कोई नहीं कर सकता।  एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- दुनिया में होंगे बड़े- बड़े रॉकस्टार,अपना तो सिर्फ दिलजीत दोसांझ है।

यह भी पढ़ें- Aashiqui 3 की अफवाह पर T-Series ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अनुराग बसु की फिल्म नहीं है आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा'

करीना और दिलजीत की बॉन्डिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग से दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर के साथ करीना कपूर नजर आ रही हैं। जहां दिलजीत ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए पंजाबी में कहा कि होंगी रिहाना और बियांसे, लेकिन हमारी तो सब करीना कपूर ही हैं। इसके बाद सिंगर ने करीना के लिए प्रॉपर पटोला गाना भी गाया और एक्ट्रेस ने अपने डांस मूव्स दिखाए।