Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

43 साल की एक्ट्रेस के 'लवर' बने Diljit Dosanjh, रोमांटिक फोटोज ने लगाई आग, फैंस बोले- 'किस्मत हो तो आप जैसी'

हिंदी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता Diljit Dosanjh ने सोशल मीडिया पर 43 साल की अभिनेत्री के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह अभिनेत्री को बाहों में लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए दिलजीत ने कहा कि वह उनके लवर हैं। फैंस उनकी केमिस्ट्री पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनय हो या फिर सिंगिंग, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने पंजाब से लेकर बॉलीवुड तक अपने टैलेंट से पॉपुलैरिटी हासिल की है। वह जल्द ही रिया कपूर और एकता कपूर निर्मित फिल्म 'क्रू' में नजर आने वाले हैं। 

कुछ दिन पहले ही फिल्म 'क्रू' का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया। फिल्म की रिलीज से पहले दिलजीत ने अपनी लेटेस्ट रोमांटिक फोटोज से लाइमलाइट बटोर लीं। तस्वीरों में अभिनेता 43 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक नजर आए। अभिनेता की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

लवर बने दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ नजर आ रहे हैं। फोटोज में करीना, दिलजीत की बाहों में पोज दे रही हैं। रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में करीना कहर ढहा रही हैं। ब्राउन शर्ट और पैंट में दिलजीत भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

फोटोज शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन में लिखा, "तेरा नी मैं लवर (मैं तुम्हारा लवर हूं)।" इसके साथ उन्होंने करीना को टैग भी किया है। यह तस्वीरें 'क्रू' के सेट से ली गई हैं। इसे देख कहा जा सकता है कि यह फिल्म के अपकमिंग गाने की पहली झलक है। फैंस को उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है। 

एक यूजर ने कहा, "किस्मत हो तो आप जैसी।" एक ने कहा, "इंस्टाग्राम आज हैंग हो जाना है।" एक और ने लिखा, "करीना अपने ड्रीम ब्वॉय के साथ।" इसके अलावा कई लोग फायर और लव के साथ उनकी केमिस्ट्री पर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Chamkila OTT Release: नोट कर लें तारीख! ओटीटी पर आ रही परिणीति-दिलजीत की 'चमकीला', जानें कब और कहां होगी रिलीज

दूसरी बार साथ काम कर रहे दिलजीत-करीना

दिलजीत दोसांझ दूसरी बार करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। पहली बार वह करीना के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखे थे। हालांकि, फिल्म में दिलजीत की कियारा आडवाणी के साथ जोड़ी जमी थी और करीना की अक्षय कुमार के साथ। यह फोटोज देख लग रहा है कि शायद पहली बार दिलजीत और करीना रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी क्रू?

खैर, 'क्रू' के अपकमिंग गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। मूवी में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कैमियो होगा। फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor: 'जेह सिर्फ 3 साल का है...', करीना कपूर को आज भी है इस बात का गिल्ट, गिनवाईं मदरहुड की मजबूरियां