Move to Jagran APP

Oh My God! पैपराजी के सामने Dimple Kapadia ने बेटी पर कसा तंज, यूजर्स बोले- 'जया बच्चन बनती जा रही हैं'

डिंपल कपाड़िया एक इवेंट में बेटी ट्विंकल और दामादा अक्षय कुमार के साथ नजर आईं। यहां पर ये सभी डिंपल कपाड़िया की फिल्म गो नानी गो के प्रीमियर के लिए आए थे। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है। डिंपल ने यहां ट्विंकल संग फोटो खिंचवाने से इनकार कर दिया। इस पर अब यूजर्स कई सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 24 Oct 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
डिंपल कपाड़िया ने पोज करने से किया मना
एंटरटेनमेंट न्यूज, नई दिल्ली। 23 अक्टूबर को MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 आयोजित किया गया था। इसमें दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की फिल्म गो नोनी गो का प्रीमियर रखा गया था। इसमें हिस्सा लेने बॉलीवुड जोड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पहुंचे हुए थे। यह जोड़ी रेड कार्पेट पर अपने सिग्नेचर फैशन सेंस और कैमरा के लिए पोज करती नजर आई।

डिंपल ने किया अपनी बेटी को ट्रोल

इस दौरान ट्विंकल ने एक शानदार पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी और बालों में लगी एसेसरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। अक्षय कुमार ने ग्रे कलर का सूट पहना था जिसे उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ पेयर किया था। कपल जब कैमरे के आगे पोज कर रहे थे तो सभी की निगाहें उन पर जा टिकी। वहीं इस बीच एक बवाल भी हो गया। डिंपल कपाड़िया से जब पैपराजी ने ट्विंकल के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा तो उन्होंने साफ मना कर दिया। उन्होंने हंसी-मजाक में बेटी ट्विंकल को सबके सामने ट्रोल कर दिया। डिंपल का ये अंदाज देख यूजर्स हैरान रह गए। उन्होंने डिंपल की तुलना जया बच्चन के साथ करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: जब पहले नेशनल अवॉर्ड के दौरान हो गई थी Akshay Kumar की बेइज्जती, एक्टर ने सुनाई आपबीती

डिंपल ने पोज करने से किया मना

दरअसल डिंपल इवेंट के बाहर आकर पैपराजी के लिए पोज कर रही थीं। इतने में पीछे से ट्विंकल आ जाती हैं और फैंस डिंपल से उनकी बेटी संग फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करते हैं। इस पर ट्विंकल कहती हैं,'मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। सिर्फ सीनियर्स के साथ पोज देती हूं।' डिंपल कपाड़िया का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

लोगों ने किए खूब सारे कमेंट्स

अब डिंपल के ये तेवर देख फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में कहा, "हाहाहाहा क्योंकि वह जूनियर्स के साथ खड़े होकर बूढ़ी नहीं दिखना चाहती!" जबकि एक अन्य ने कहा, "हर कोई जया बच्चन बन रहा है।" एक अन्य ने कमेंट किया,'उम्र के साथ हर कोई जया बच्चन बनता जा रहा है।'एक और यूजर ने लिखा, 'आ गई जया बच्चन 2.0..'

गो नोनी गो एक कॉमेडी फिल्म है जिसे ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है और अप्लॉज एंटरटेनमेंट इसके सह-निर्माता हैं। डिंपल कपाड़िया इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में मानव कौल और अथिया शेट्टी भी हैं।

यह भी पढ़ें: इस हीरोइन संग था Akshay Kumar का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? Twinkle Khanna ने छोड़ दिया था पति का घर, हुआ खुलासा!