Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dimple Kapadia: 'पैसा चाहिए तो आराम छोड़ना पड़ेगा', आखिर क्यों ट्विंकल खन्ना ने मां डिंपल कपाड़िया को दी ये सलाह

Dimple Kapadia बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया अपनी वेब सीरीज सास-बहू और फ्लेमिंगो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि एक्टिंग में अपनी दूसरी पारी वो अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की सलाह की वजह से ही खेल पाई हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
Dimple Kapadia Says Her Daughter Twinkle Khanna Pushing Actress/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dimple Kapadia: 80 के दशक में अपनी मासूमियत और अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं डिंपल कपाड़िया स्क्रीन पर आज के समय मेंधाकड़ किरदार निभाती हैं। वह अपने ऑनस्क्रीन किरदारों में एक्शन और अपने शब्दों के साथ भले ही क्लियर हों, लेकिन असल जिंदगी में वह खुद इस बात को मानती हैं कि उनके अंदर चीजों को लेकर काफी डाउट रहते हैं और उनमें आत्मविश्वास की काफी कमी हैं।

66 साल की उम्र में डिंपल कपाड़िया काफी काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खास बातचीत के दौरान बताया कि वह अपनी बेटी ट्विंकल और रिंकी खन्ना की मदद की वजह से ही इंडस्ट्री में दोबारा अपने करियर को खड़ा कर पाई हैं।

मेरे बच्चों ने मुझे काम करने के लिए किया पुश- डिंपल कपाड़िया

सास, बहू और फ्लेमिंगो में ड्रग डीलर का किरदार निभाने वालीं डिंपल कपाड़िया को उनके किरदार के लिए ऑडियंस की काफी सराहना मिल रही है। उनकी ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। लगातार काम कर रहीं डिंपल कपाड़िया ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा कि उनका काम पर वापस आने का कोई प्लान नहीं था, लेकिन उनकी बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना ने उन्हें एक्टिंग दोबारा करने के लिए प्रेरित किया।

एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है, मैं बिल्कुल भी काम नहीं करती, सिर्फ अपने घर में बैठती, लेकिन ये बहुत ज्यादा बोरियत भरा हो जाता। मेरे बच्चों ने हमेशा मुझे कहा है कि मुझे बाहर जाना चाहिए और काम करना चाहिए"। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों बेटियों ने उन्हें पुश किया और इस चीज ने उनकी काफी मदद की।

ट्विंकल खन्ना ने मां डिंपल को दी थी ये सलाह

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए डिंपल कपाड़िया ने कहा, "मैंने ट्विंकल से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती अब। ये मेरे लिए बहुत ज्यादा हो जाता है और मेरा स्वाथ्य भी अब खराब होता जा रहा है। ये टेंशन की बात है। जब मैं मिरर के आगे खड़ी होती थी, तो मेरे दिमाग में यही चलता था कि मैं अब इस तरह से खुद को स्क्रीन पर क्यों देखना चाहूंगी? मुझे ये करने की क्या जरूरत है?

उस समय ट्विंकल ने मुझे देखा और पूछा, 'क्या आपको पैसों की जरूरत है? मैंने जवाब में कहा हां। उन्होंने मुझसे कहा कि अपना आराम छोड़िये और काम पर जाइए। उसने बहुत ही बेबाकी से मेरे को ये बात कह दी। डिंपल कपाड़िया के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा है। वह तू झूठी, मैं मक्कार, पठान और सास, बहू और फ्लेमिंगो जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में अहम भूमिका में नजर आईं।