Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रामायण' के बाद अब Adipurush पर फूटा Dipika Chikhlia का गुस्सा, बोलीं- रावण को रोड साइड गुंडा...

रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने नितेश तिवारी की रामायण को लेकर अपनी राय साझा की थी और अब उन्होंने आदिपुरुष के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसी क्या चीज उन्हें सबसे ज्यादा परेशान कर रही है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 09 Jun 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष पर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी के फेमस शो में से एक 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने नितेश तिवारी की 'रामायण' पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और अब उन्होंने आदिपुरुष को लेकर बात की है।

सैफ अली खान, कृति सेनन और प्रभास स्टारर इस मूवी में अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया था, लेकिन बाद में इस फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। साथ ही फिल्म में नजर आए किरदारों को भी काफी ट्रोल किया गया। ऐसे में अब दीपिका चिखलिया ने इस पर अपनी बात रखी है।

यह भी पढ़ें: Dipika Chikhlia नहीं चाहतीं कि रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' बने, बोलीं- लोग बस छेड़छाड़...

इस चीज ने दीपिका को किया परेशान

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि 'आदिपुरुष' को जिन भी बच्चों ने हॉल में देखा है, वह इससे प्रभावित होकर घर आए है और यह बात मुझे बहुत परेशान कर रही हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि एक बच्चा जो लगभग 5 से 8 साल का है वह अपने पेरेंट्स के साथ फिल्म देखने गया। ऐसे में जब वह बड़ा होगा, तो उसे यह याद रहेगा कि उसने आदिपुरुष में क्या देखा था।

ये आपके भविष्य को बर्बाद कर रहा है और यह चीज मुझे ज्यादा परेशान करती है। उस समय आपके माता-पिता यह नहीं समझाएंगे कि रावण ऐसा नहीं था। वह नॉनवेज नहीं खाता था, सीता ऐसी नहीं थी। कोई भी बच्चे को यह नहीं समझा रहा है। वे बस वापस आ रहे हैं और चौंक रहे हैं, लेकिन वह बच्चा प्रभावित हुआ है। उसे नुकसान पहुंच रहा है।

रावण के अंदर थी अच्छी क्वालिटी

रावण के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह ब्राह्मण था। उसके अंदर कई अच्छी क्वालिटी थीं, वह सिर्फ विलेन नहीं था। सिर्फ एक बुरी चीज जो उसने की थी, वह यह थी कि उसने किसी और की पत्नी का हरण कर लिया था।इसके अलावा रावण विद्वान था। उसको रोड साइड गुंडा दिखाना अच्छा नहीं।

यह भी पढ़ें: Arun Govil के साथ Ramayan की 'सीता' दीपिका चिखलिया BJP की इस कैंडिडेट की जीत से हुईं खुश, लिखी ये बात