Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan की 'जवान' की वजह से दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम के बीच हुई लड़ाई, एक्ट्रेस ने पति को दी ये धमकी

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Fight टेलीविजन कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम यूं तो सबसे लविंग कपल्स में से एक हैं लेकिन हाल ही में उनके बीच लड़ाई हो गई। वजह थी शाह रुख खान की हालिया फिल्म जवान। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दीपिका ने शोएब को धमकी भी दे डाली। जानिए क्यों हुआ दोनों का झगड़ा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 09 Sep 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
Jawan की वजह से दीपिका-शोएब की हुई लड़ाई। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Fight: एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' का क्रेज चारों ओर दिख रहा है। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म की तारीफों के पुल सिर्फ फैंस या क्रिटिक्स ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी बांध रहे हैं। सितारे इस फिल्म का लुत्फ उठाने जा रहे हैं और इसका पॉजिटिव रिव्यू भी कर रहे हैं।

बिना दीपिका के जवान देखने गए शोएब

हाल ही में, शाह रुख खान की 'जवान' देखने शोएब इब्राहिम भी थिएटर पहुंचे, लेकिन वह अपनी बीवी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को लेकर नहीं गए। इस बात से दीपिका काफी खफा हो गईं। बेटे रुहान (Ruhaan) की देखभाल की वजह से दीपिका, शोएब के साथ मूवी देखने नहीं गईं। ऐसा पहली बार था, जब शोएब बिना दीपिका के फिल्म देखने गए हों।

यह भी पढ़ें- Jawan: Malaika Arora ने की 'जवान' फिल्म की सरहाना, शाह रुख खान के लिए लिखा स्पेशल नोट

दीपिका ने पति शोएब को दी ये धमकी

'जवान' न देखने जाने की वजह से दीपिका, शोएब से नाराज हो गईं। शोएब बार-बार उन्हें टीज कर रहे थे। वह फिल्म की तारीफ करते हुए बता रहे थे कि शाह रुख ने एक-एक सीन में कैसे तूफान ला दिया। एक्ट्रेस ये सब सुनकर फिल्म न देखने जाने पर पछतावा महसूस कर रही थीं। इसके बाद दीपिका अपने बच्चे को देखते हुए कहती हैं कि अब वह अपने बेटे के साथ दुबई अकेले घूमने जाएंगी। आखिरकार दीपिका मान गईं।

शोएब ने दीपिका से किया ये वादा

शोएब ने उनसे वादा किया कि मूवी के बदले वह जो मांगेंगी या कहीं बाहर घूमने के लिए कहेंगी, तो वह उनकी डिमांड पूरा करेंगे। दीपिका ने इशारों में बताया कि वह कहां जाना चाहती हैं और शोएब ने कहा कि बारिश का मौसम खत्म होते ही वह उन्हें घुमाने ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने बेटे रुहान का अकीकाह किया सेलिब्रेट, पहली बार लगवाया लाडले का वैक्सीनेशन

बता दें कि दीपिका और शोएब कुछ महीने पहले ही माता-पिता बने हैं। उन्होंने एक बेटे का स्वागत किया है। दोनों अपने बच्चे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं।