Move to Jagran APP

Jawan को 'ऑस्कर' में देखना चाहते हैं डायरेक्टर एटली, बोले- 'मैं शाह रुख सर से इस बारे में बात करने वाला हूं'

Jawan Director Atlee Kumar डायरेक्टर एटली कुमार ने जवान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। शाह रुख खान नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म जवान एक तरफ सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है दूसरी ओर एटली अपनी फिल्म को ऑस्कर में देखना चाहते हैं। लेटेस्ट इंटरव्यू में एटली ने कहा कि वह इस बारे में शाह रुख खान से भी बात करेंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 18 Sep 2023 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2023 10:34 PM (IST)
Jawan को ऑस्कर में भेजना चाहते एटली। Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Director Atlee On Oscar: एटली कुमार सिनेमा जगत के उन फिल्म मेकर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने 10 साल के करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी। शंकर से लेकर रजनीकांत तक, एटली ने कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। शाह रुख खान स्टारर 'जवान' (Jawan) की सक्सेस ने तो एटली ओहदा और बढ़ा दिया है।

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जवान' आज कामयाबी की ऊंचाइयां छू रही है। हर कोई फिल्म की चर्चा कर रहा है। कहानी, एक्शन और रोमांस हर एक सीन को एटली ने बहुत शानदार तरीके से डायरेक्ट किया है। फैंस से लेकर क्रिटिक्स और स्टार्स भी 'जवान' के मुरीद हो गए हैं। अब एटली ने कहा है कि वह अपनी फिल्म को ऑस्कर में ले जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- Dunki: 'जवान-पठान को भी धूल चटा देगी डंकी और उफ तक नहीं करेगी', शाह रुख खान की अगली फिल्म पर एटली ने लगाई बाजी

जवान को ऑस्कर में भेजना चाहते एटली

एटली ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि वह अपनी फिल्म 'जवान' को ऑस्कर में देखना चाहते हैं। इस बारे में वह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी चर्चा करने वाले हैं। ईटाइम्स संग बातचीत में एटली ने कहा- 

बिल्कुल, अगर सब कुछ ठीक रहा तो जवान को भी ऑस्कर में जाना चाहिए। मुझे लगता है कि हर मेहनत, हर कोई, हर डायरेक्टर, टैक्नीशियन, जो सिनेमा में काम कर रहा है, उनकी आंखें गोल्डन ग्लोब्स, ऑस्कर्स, नेशनल अवॉर्ड्स और हर अवॉर्ड पर होती है।

इसलिए मैं भी जवान को ऑस्कर में ले जाना चाहता हूं। देखते हैं। मुझे लगता है कि खान सर इस इंटरव्यू को पढ़ेंगे या देखेंगे। मैं उनसे कॉल पर पूछूंगा, 'सर क्या हमें इस फिल्म को ऑस्कर में ले जाना चाहिए?'

जवान ने अब तक कितना कमाया?

7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' तेज रफ्तार में कमाई जाने वाली पहली फिल्म बन गई है। महज 12 दिन में फिल्म 500 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है। मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 491.63 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 858 करोड़ तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan: जवान हिट होने के बाद मन्नत के बाहर फैंस से मिले शाह रुख खान, यूं लुटाया प्यार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.