Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे Varun Dhawan को बैंकर बनते देखना चाहते थे पापा डेविड धवन, सालों बाद खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

वरुण धवन ( Varun Dhawan ) ने इंडस्ट्री में आज से 12 साल पहले पिता डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म से डेब्यू न कर करण जौहर की मूवी से किया था जिसका नाम था स्टूडेंट ऑफ द ईयर । इसमें आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे । लोगों को तीनों की जोड़ी पसंद भी आई थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 10:54 AM (IST)
Hero Image
वरुण धवन और डेविड धवन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेता की पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

इसके बाद वरुण ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पर्दे पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी में काम किया। उन्होंने अपने पिता और मशहूर निर्माता डेविड धवन के साथ भी काम किया हुआ है। ऐसे में अब डायरेक्टर ने बेटे के करियर को लेकर सालों बाद एक दिलचस्प बात बताई है।

बेटे से नौकरी करवाना चाहते थे डेविड

फिल्म निर्माता डेविड धवन हाल ही में अरबाज खान के शो ‘द इन्विंसिबल’ में नजर आए। जहां उन्होंने बताया कि वो और उनकी पत्नी लल्ली धवन चाहते थे कि उनका बेटा एक बैंकर की नौकरी करे। विदेश में अपनी पढ़ाई के बाद वरुण से पूछा था कि वह क्या करना चाहते हैं, जिस पर लल्ली ने बैंकिंग करियर का सुझाव दिया क्योंकि यह काफी फेमस हो रहा था, लेकिन वरुण का इरादा तो एक्टिंग में आने का था।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan ने दिया Citadel Honey Bunny की रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट? शेयर की दो खास तस्वीरें

करण जौहर से मांगा था काम

आगे डायरेक्टर ने बताया कि उन्होंने ''वरुण ने काम मांगने के लिए चुपचाप करण जौहर से संपर्क किया था और इस बारे में वह कुछ नहीं जानते थे। आगे उन्होंने कहा कि, वरुण ने करण जौहर की सहायक के तौर पर काम करने का विकल्प चुनकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। इसके बाद वह करण के साथ माई नेम इज खान की शूटिंग करने के लिए विदेश चले गए। डेविड ने आगे कहा, ''करण हमारे घर आए और कहा कि वह उन्हें लॉन्च करना चाहते हैं और उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक फोटोशूट किया।

वरुण धवन की आने वाली फिल्में

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर 'बवाल' में देखा गया था। अब जल्द अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इसके अलावा बेबी जॉन, भेड़िया 2, नो एंट्री 2 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Citadel Diana: 'सिटाडेल' के अंडरकवर एजेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगा शो का नया चैप्टर