Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment: डायरेक्टर हंसल मेहता ने 'द बकिंघम मर्डर' के बारे में किए कई रोचक खुलासे, करीना के बाद सैफ के साथ काम करने का है इंतजार!

Entertainment News इस साल लंदन के फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हुई क्राइम थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में अभिनेत्री करीना कपूर के अभिनय की खासी प्रशंसा हो रही है। फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता का कहना है कि इस फिल्म के लिए सबसे यादगार प्रतिक्रिया उन्हें अपनी बेटी किमाया से मिली। हंसल कहते हैं कि वह फिल्म से बहुत प्रभावित हुई।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sat, 11 Nov 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
द बकिंघम मर्डर्स फिल्म के निर्देशक हैं हंसल

इस साल लंदन के फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हुई क्राइम थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में अभिनेत्री करीना कपूर के अभिनय की खासी प्रशंसा हो रही है। फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता का कहना है कि इस फिल्म के लिए सबसे यादगार प्रतिक्रिया उन्हें अपनी बेटी किमाया से मिली। हंसल कहते हैं कि वह फिल्म से बहुत प्रभावित हुई। वह व्यथित होकर बाहर आई, क्योंकि वह रोना चाहती थी, लेकिन नहीं चाहती थी कि उनका काजल खराब हो।

साथ ही कहा कि अभिनेता सैफ अली खान (करीना के पति) को यह फिल्म बहुत पसंद आई और हमने साथ में एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। उनके साथ मैं करीब 20 साल से काम करने की कोशिश कर रहा था।

वहीं करीना के साथ काम करने को लेकर, उन्होंने कहा कि करीना ने द बकिंघम मर्डर्स की गंभीर दुनिया में एक परेशान पुलिसकर्मी की भूमिका निभाते हुए सहजता से कदम रखा, जिसे एक हत्या के मामले को सुलझाना है।

करीना ने लेखकों (राघव राज कक्कड़, कश्यप कपूर और असीम अरोड़ा) और मेरे साथ रीडिंग की। उनके कुछ प्रश्न थे, जिनका हमने समाधान किया। मैंने एक ऐसा माहौल बनाने की कोशिश की जहां वह एक गहरे आंतरिक संघर्ष में रम सकती थी। बता दें कि इस फिल्म से करीना ने फिल्म निर्माण में कदम रखा है।