Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने Priyanka Chopra से की मुलाकात, सोशल मीडिया पर तेज हुई 'फैशन 2' की चर्चा

साल 2008 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की फिल्म फैशन आज भी लोगों को पसंद आती हैं। इस फिल्म का निर्माण फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर किया था। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म के सीक्वल की काफी संभावना है। ऐसे में बुधवार को डायरेक्टर ने पीसी से अमेरिका में अपनी मुलाकात की तस्वीर साझा की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
मधुर भंडारकर और प्रियंका चोपड़ा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर  फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर इन दिनों अमेरिका में हैं। जहां उन्होंने अपनी देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की। बता दें, पीसी निक जोनस से शादी के बाद अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रह रही हैं। ऐसे में अब उनसे मिलने मधुर भंडारकर भी पहुंचे। इस खास मुलाकात की एक झलक  निर्माता ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

एलए में हुई खास मीटिंग

निर्देशक मधुर भंडारकर बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और एक्स पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों सितारे कैमरे के लिए पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "प्रतिभाशाली @priyankachopra से लॉस एंजिल्स में उनके शानदार आवास पर मिलना और दिलचस्प चर्चा में शामिल होना खुशी की बात थी"। 

यह भी पढ़ें-   Priyanka Chopra की 'पाणी' की रिलीज डेट पर लगी फाइनल मुहर, मराठी फिल्म से करेंगी एंटरटेन

फैशन 2 को लेकर फैंस ने लगाए कयास 

इस मीटिंग के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या एक बार फिर दोनों पर्दे पर साथ काम करते नजर आएंहे। फैंस का कहना है कि क्या फिल्म फैशन का दूसरा भाग आने वाला है। एक फैन ने लिखा- “क्या हम फैशन 2 में कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा से उम्मीद कर सकते हैं?एक अन्य फैन ने लिखा, “क्या आप कंगना के बिना फैशन 2 बना रहे हैं???? कृपया ऐसा न करें। इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा- "कृपया एक बार फिर से दर्शकों के लिए उस तरह की फिल्म लेकर आए। 

मराठी फिल्म लेकर आ रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के होम प्रोडक्शन में मराठी फिल्म पाणी (Paani) का निर्माण हुआ है।  बता दें, काय रे रास्कला और फायरब्रांड जैसी मूवीज के बाद पाणी के रूप में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बैनर तले तीसरी मराठी फिल्म का निर्माण किया है। ये 18 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra और Kareena Kapoor ने मंधुर भंडारकर की फिल्म के लिए दी थी बड़ी कुर्बानी, तब्बू भी शामिल