Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story की ओटीटी रिलीज को लेकर डायरेक्टर सुदीप्तो ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'नहीं मिल रहा कोई खरीदार'

The Kerala Story OTT Release सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को रिलीज हुए दो महीने होने को है। बड़े पर्दे पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। लगभग 40 से 50 करोड़ के बजट मे बनीं इस मूवी ने 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। ऐसे में फिल्म को लेकर बीते दिन खबर की थी अब जल्द यह ओटीटी पर रिलीज होगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 25 Jun 2023 11:52 PM (IST)
Hero Image
Director Sudipto sen, OTT release The Kerala Story Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story OTT Release: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बीते महीने 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पर्दे पर फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई। तो वहीं दूसरी तरह कई राज्यों में इस मूवी को लेकर विवाद भी होता नजर आया।

फिल्म को कई जगह पर बैन भी किया गया था, लेकिन वक्त के साथ-साथ इसपर बैन हटाया भी गया। बॉक्स ऑफिस पर इस कम बजट की मूवी ने करीब 250 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। हालांकि अब फैंस इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

'द केरल स्टोरी' को नहीं मिल रहे ओटीटी खरीदार

फिल्म में अदा शर्मा, सोनिया बलानी और योगिता बिहानी समेत कई स्टार्स नजर आए। पर्दे पर भले ही फिल्म सुपरहिट रही हो, लेकिन ओटीटी खरीदार इस मूवी को नहीं मिल रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट, सुदीप्तो सेन ने इस बारे में खुलकर बात की है उन्होंने बताया है कि, हमें अभी भी द केरल स्टोरी के लिए किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म से ऑफर नहीं मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by Sudipto Sen (@sudipto_sen)

'हम डील का इंतजार कर रहे हैं'- सुदीप्तो सेन

फिल्म डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने बताया कि, हमे अभी भी किसी मुख्य ओटीटी प्लेटफॉर्म से एक अच्छी डील का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक हमें विचार करने लायक कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। हमारी बॉक्स ऑफिस सफलता ने फिल्म इंडस्ट्री के कई वर्गों को परेशान किया है।

हमें लग रहा है कि मनोरंजन उद्योग का एक वर्ग हमारी सफलता की सजा देने के लिए एकजुट हो गया है। हालांकि, बीते दिनों खबर आई थी कि 'द केरल स्टोरी' जल्द ही ओटीटी पर दस्तक पर देने वाली है। इस खबर को सुदीप्तो सेन ने फेन खबर बताया है। अब देखना होगा यह फिल्म ओटीटी पर कब तक रिलीज होती है।