Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्स ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन संग लंच करने पहुंची दिशा पाटनी, फैंस बोले- क्या हो गया पैचअप

दिशा पाटनी इन दिनों एक्स ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मुंबई के एक रेस्तां के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों को साथ देख कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या टाइगर और दिशा पैचअप हो गया है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 08:58 AM (IST)
Hero Image
disha patani, krishna shroff Video, tiger shroff

 नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani-Krishna Shroff: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कौन कब किसके साथ रिलेशनशिप में है और कब किसका ब्रेकअप हो जाए, जिसके बारे में कहना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसा ही कुछ  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के रिश्ते को लेकर कहा जा रहा है। दरअसल, दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और बीते दिनों खबर सामने आई थी अब यह कपल एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। वहीं अब दिशा पाटनी को रविवार टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मुंबई के एक रेस्तां के बाहर स्पॉट किया गया।

कृष्णा श्रॉफ का हाथ थामे नजर आईं दिशा

टाइगर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच अब दिशा पाटनी एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आईं। दोनों ने मुंबई के रेस्टोरेंट में लंच किया और फिर साथ में गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं। इस बीच दिशा कृष्णा का हाथ पकड़े और उनकी काफी केयर करती नजर आईं। दोनों के इस बॉन्ड को देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या एक बार फिर टाइगर और दिशा पैचअप हो गया है। एक यूजर ने लिखा, आप दोनों का ये बॉन्ड काफी प्यारा है। तो वहीं किसी ने लिखा है- टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो गया था न।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

टाइगर और दिशा ने 6 सालों तक किया डेट

टाइगर और दिशा की लव स्टोरी काफी सालों पुरानी रही है। इस कपल ने लगभग 6 सालों से एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था। फैंस लंबे वक्त से दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे थे, कुछ महीने पहले ही दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था।

टाइगर ने श्रद्धा कपूर को लेकर कही थीं दिल की बात

टाइगर श्रॉफ जल्द ही करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों पर मोहर लगाते हुए कहा था कि- 'मैं ऐसा मानता हूं कि मैं सिंगल हूं और फिलहाल मैं किसी को डेट करने के लिए देख रहा हूं।' टाइगर ने आगे कहा, 'मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की तरफ अट्रैक्टिव रहा हूं। मुझे लगता है कि वो ग्रेट हैं।

यह भी पढ़ें- Ram Setu Box Office Collection Day 6: राम सेतु ने बढ़ाईं अक्षय कुमार की मुश्किलें, वीकेंड में कमाए इतने रुपये