Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani ने लेपर्ड प्रिंटेड बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रोल्स ने कहा- एक्टिंग के अलावा...

Disha Patani Bikini Photos दिशा पाटनी ने लेपर्ड प्रिंटेड बिकिनी पहन पोज किया है। वह काफी हॉट लग रही है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। दिशा पाटनी ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 21 Oct 2022 08:32 PM (IST)
Hero Image
Disha Patani Bikini Photos: दिशा पाटनी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Bikini Photos: दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें लेपर्ड प्रिंटेड बिकिनी पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह बेड पर लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही है। उनके बाल खुले हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है। वहीं उनके एब्स भी नजर आ रहे हैं। दिशा पाटनी ने लिपस्टिक भी लगा रखी है।

दिशा पाटनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

दिशा पाटनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। दिशा पाटनी ने तस्वीरें एक इमोजी के साथ शेयर की है। उनकी तस्वीरों को 2 घंटे में आठ लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं तस्वीरों पर साढ़े 5 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने दिल और फायर की इमोजी शेयर की है। वहीं एक फैन ने लिखा है, कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है।' एक ने लिखा है, 'जो दिशा से जले, जरा साइड से चलें।' एक ने ट्रोल करते हुए लिखा है, 'एक्टिंग के अलावा सब कुछ दिखाती है।' वहीं कई लोगों ने पॉपिंग आईज की इमोजी भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan दिवाली पार्टी पर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई चनिया चोली पहने आईं नजर, देखें वायरल तस्वीरें

दिशा पाटनी अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है

दिशा पाटनी इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। वह हाल ही में फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। यह फिल्म एक विलेन का सीक्वल थी।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

यह भी पढ़ें: RRR के प्रमोशन के लिए जापान पहुंचे जूनियर एनटीआर, दीवाने हुए फैंस, देखें वायरल वीडियो

दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो गया है

दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो गया है। दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि बाद में खबर आई थी कि दोनों अलग हो गए हैं। दोनों ने कई फिल्मों में भी साथ काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)