Move to Jagran APP

कातिलाना अदाओं से भरी हैं Disha Patani की ये तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में कुछ यूं गिराईं हुस्न की बिजलियां

अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाने वालीं दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर इसी कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। फैंस हर एक ड्रेस और स्टाइल में उनकी तस्वीरों को देखना पसंद करते हैं। वेस्टर्न के साथ-साथ दिशा ने इंडियन में भी अपनी ब्यूटी को फ्लॉन्ट किया है। अब एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 23 Jun 2024 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 06:05 PM (IST)
एक्ट्रेस दिशा पाटनी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Disha Patani Pictures: बॉलीवुड में जब भी ग्लैमरस एक्ट्रेस की बात होती है, तो दिशा पाटनी (Disha Patani) का जिक्र जरूर होता है। एक्ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक मदहोश करने वाली तस्वीरों से लोगों का अक्सर दिल चुराती हैं।

दिशा पाटनी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी कातिलाना अदाओं से भरा है। कभी बिकनी में, तो कभी वन पीस में एक्ट्रेस अपने हुस्न की अदाओं से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में सारी लाइमलाइट चुराई है। 

ब्लैक ड्रेस में दिशा ने लूटी महफिल

दिशा ने ब्लैक डीप नेक, नेट वाली ड्रेस में अपनी कुछ मदहोश करने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। तिरछी निगाहों से एक्ट्रेस कभी लेफ्ट, तो कभी राइट देखती नजर आईं। उनके खूबसूरत चेहरे पर हॉटनेस से भरे एक्सप्रेशन देख फैंस का दिल पिघल गया है। वह खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Censor Board: डिस्क्लेमर के साथ रिलीज होगी प्रभास-दीपिका की फिल्म, हटाया गया ये शब्द

फैंस ने जताया प्यार

दिशा की इन खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटा पाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा था। किसी ने उन्हें अपना क्रश बताया, तो किसी ने उनके लिए रेड हार्ट इमोजी भी भेजा। एक ने ये भी लिखा कि ब्लैक आउटफिट में भी दिशा क्वीन की तरह हैं।

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्में

दिशा पाटनी की झोली में कुछ बड़े बैनर की फिल्में शामिल हैं। 27 जून को 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस की ये मूवी प्रभास, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ होगी। इसके अलावा उनकी झोली में अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' भी है।

यह भी पढे़ं: ब्लैक ड्रेस में सुपर हॉट बनकर इवेंट में पहुंचीं Disha Patani, 'बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से उड़ाए लोगों के होश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.