Move to Jagran APP

Disha Patani ने लेटेस्ट फोटोज में दिखाई जबरदस्त कातिलाना अदाएं, हॉटनेस देख बोले फैंस- गॉर्जियस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर ट्रेंड में बनी रहती है। गॉर्जियस लुक्स की मालकिन दिशा अपनी प्रोफाइल पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपने कलेक्शन से हॉटनेस से भरी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 09 Jun 2024 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 01:19 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Disha Patani Pictures: ग्लैमर वर्ल्ड में हॉटनेस वाली अदाओं से भरी एक्ट्रेस की कमी नहीं है। इस लिस्ट में दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम जरूर आता है, जो अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीतना नहीं भूलतीं। 

दिशा पाटनी की खूबसूरती की जाती है पसंद

दिशा पाटनी बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ ही अपनी ब्यूटी और किलर स्माइल के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हर एक पोस्ट धड़ल्ले से वायरल होती है। दिशा किसी भी ड्रेस में सामने आएं, उनके लुक्स अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। एक्ट्रेस ने हर बार की तरह इस बार भी होश उड़ाने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस एक बार फिर उनकी फोटोज पर दिल हार बैठे हैं।

दिशा ने अपने कलेक्शन से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इसमें उनकी सिंगल फोटोज के साथ ही दोस्तों के साथ मौद मस्ती के लम्हे भी देखने को मिल रहे हैं। कभी रेड टॉप में, तो कभी वन पीस ड्रेस में, दिशा अपने हुस्न की अदाओं से खूब लाइमलाइट चुरा रही हैं।

कलेक्शन से दिशा ने शेयर की ये फोटोज

एक फोटो में दिशा व्हाइट डीप नेक टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं, एक दूसरी पिक्चर में वह रेड टॉप में नजर आ रही हैं। इस फोटो में दिशा बगल में रखे कुशन पर बने कार्टून की तरह पोज करती नजर आ रही हैं। 

खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस 

31 साल की दिशा की तस्वीरों पर फैंस एक बार फिर दिल हार बैठे हैं। एक ने लिखा, 'ब्यूटी क्वीन इतनी प्यारी कोई कैसे बन सकती है यार।' एक अन्य ने कमेंट, 'आपकी फोटो ने मेरा दिन बना दिया।' कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को गॉर्जियस कहा है।

दिशा पाटनी वर्क फ्रंट

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी झोली में 'कंगुवा' और 'वेलकम टू द जंगल' है।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड टाइगर की मां को दी जन्मदिन की बधाई, Ayesha Shroff पर यूं लुटाया प्यार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.