Move to Jagran APP

ब्लैक बॉडीकॉन में Disha Patani ने दिखाया हुस्न का जलवा, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर धड़काए दिल

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें जरूर सामने आती हैं जो फैंस का दिल धड़काए बिना नहीं रहतीं। पर्सनल और प्रोफेशनल फ्रंट दिशा के अक्सर ही लाइमलाइट में होने की वजह होती है। इस बार एक्ट्रेस ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 13 May 2024 09:09 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 09:09 PM (IST)
एक्ट्रेस दिशा पाटनी. फोटो क्रेडिट- दिशा पाटनी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाओं, डांस और बोल्ड मूव्स के लिए फेमस दिशा पाटनी (Disha Patani) कई दिलों में बसती हैं। उनकी हर एक फोटो के लिए फैंस टकटकी लगाए बैठे रहते हैं। दिना फिल्म इंडस्ट्री की वो ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं, जिनकी ब्यूटी के बारे में लोग बात करते नहीं थकते। 

ग्लैमरस लुक से दिशा ने गिराई बिजलियां

इन दिनों 'कंगुवा' के कारण लाइमलाइट में बनीं दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजलियां गिराने में कम नहीं हैं। कभी बिकिनी में, तो कभी वन पीस में, दिशा हर तरह के लुक में खुद को बखूबी ढालना जानती हैं। 'बागी 2' एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इवेंट अटेंड किया। यहां दिशा का लुक देखने लायक रहा।

दिशा ने ब्लैक ट्यूनिक कैरी की, जिसके सेंटर पर रेड कलर का हार्ट डिजाइन बना है। इस ऑफशोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक किसी कमसिन हसीना से कम नहीं लग रहा।

फैंस भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के इस लुक को देख उस पर दिल हार बैठे हैं। दिशा को ये आउटफिट बोल्ड और क्लासी लुक दे रहा है।

इन फोटोज के कारण भी चर्चा में

दिशा पाटनी ने कुछ दिन पहले बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। समुद्र किनारे मरून बिकिनी में दिशा पाटनी की खूबसूरती पर निगाहें पर टिकी ही रह गईं। फैंस उनकी हर अदा के कायल हैं। एक्ट्रेस की जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर आती है, तो उसे वायरल होते देर भी नहीं लगती।

दिशा पाटनी वर्क फ्रंट

दिशा पाटनी की झोली में साउथ की बड़ी फिल्म 'कंगुवा' है। इस मूवी में वह सूर्या शिवकुमार के साथ रोमांस करती देखी जाएंगी। वहीं 'एनिमल' मूवी के बाद एक बार फिर बॉबी देओल (Bobby Deol) को फैंस नेगेटिव रोल में देखेंगे। इसके अलावा उनके पास 'कल्कि 2898 एडी' और 'वेलकम टू द जंगल।'

यह भी पढ़ें: उफ्फ! ब्राउन बिकिनी पहन समंदर किनारे जलपरी बनीं Disha Patani, पहले नहीं देखा होगा इससे ज्यादा किलर लुक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.