Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टाइट हगिंग ड्रेस में Disha Patani की मदमस्त अदाएं देख फटी रह जाएंगी आंखें, लोग बोले- हॉटनेस का जवाब नहीं

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) हमेशा अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। चाहे ट्रेडिशनल ड्रेस हो या इंडियन दिशा हर लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं। एक्ट्रेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है। कल्कि 2898 एडी की ये एक्ट्रेस ब्लैक ब्यूटी बनकर भी लोगों का प्यार बटोर रही है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 28 Aug 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस में दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम जरूर शामिल है, जो अपनी कातिलाना अदाओं से हर बार लोगों का दिल जरूर चुराती हैं। कभी टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानी जाने वालीं दिशा आज बॉलीवुड की लीडिंग लेडी में से एक हैं।

नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' में दिशा का कम स्क्रीन टाइम कम रहा, लेकिन उनकी छोटी सी परफॉर्मेंस ने कहानी में दमदार इम्पैक्ट डाला। एक्ट्रेस अब अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए तैयारी कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ सिजलिंग तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखते ही यूजर्स एक बार फिर दिल हार बैठे हैं।

टाइट फिटिंग ड्रेस में दिखाया ग्लैमर

दिशा पाटनी अक्सर छोटे कपड़ों में अपना ग्लैमर दिखाती हैं। समंदर किनारे बिकिनी में वह कई बार अपना जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

कभी नजरें झुकाए, तो कभी नेक लाइन पर हाथ रखते हुए एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज फोटोशूट में दिए हैं।

यह भी पढ़ें: रिवीलिंग ड्रेस में Disha Patani की बोल्डनेस से बढ़ी फैंस की धड़कनें, एक्स टाइगर श्रॉफ की मां ने किया कमेंट

कमर पर हाथ रखते हुए झुकी नजरों से चुराया दिल

फैंस हुए दीवाने

इन तस्वीरों के देख फैंस दिशा की सुंदरता पर मर मिटे हैं। किसी ने उन्हें सबसे खूबसूरत महिला कहा, तो किसी ने उनके लिए प्रिटी कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, 'आपकी हॉटनेस की कोई लिमिट नहीं।' एक अन्य ने लिखा, 'सेंशुअल, हॉट दिशा पाटनी।'

दिशा पाटनी की फिल्में

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनकी झोली में साउथ की 'कंगुवा' है। इस मूवी में उनके अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) भी होंगे, जो 'एनिमल' के बाद एक बार फिर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: डिब्बा बंद हुई Akshay Kumar की 'वेलकम टू द जंगल'? डायरेक्टर अहमद खान ने बताई पूरी सच्चाई