Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Super Hot! दिशा पाटनी के नए लुक ने काटा गदर, सैटन ड्रेस में एक्ट्रेस की मखमली अदाओं को देख पिघला फैंस का दिल

ग्लैमरस अंदाज वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स से लोगों का दिल जीतना नहीं भूलतींं। एक्ट्रेस कभी वन पीस में तो कभी स्टाइलिश लो वेस्ट साड़ी में किलर लुक्स के साथ हाजिर होती हैं। इस बार कल्कि 2898 एडी एक्ट्रेस ने ग्रीन लो नेकलाइन में हाजिरी लगाई। दिशा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Jul 2024 03:07 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिशा पाटनी अपनी यूनिक स्टाइल से अक्सर लोगों का दिल जीतती हैं। चाहे वह ट्रेंड जिम वियर में हों या कैजुअल टैंक टॉप में, हर ड्रेस में एक्ट्रेस की एलिगेंस और कर्व्स देखने को मिलते हैं। दिशा ने अक्सर फैशन को लेकर अपनी वर्सेटैलिटी को साबित किया है। एक बार फिर ये ग्लैमरस अदाकारा अपनी हॉटनेस को लेकर लाइमलाइट में आ गई है।

चर्चा में दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरें

दिशा पाटनी (Disha Patani) फिल्मों में जितनी ग्लैमरस दिखती हैं, रियल लाइफ में उससे भी ज्यादा पटोला हैं। सोशल मीडिया पर आने वाली उनकी हर तस्वीर इस बात का सबूत पेश करती है। हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' एक्ट्रेस बांद्रा के एक पॉश रेस्टोरेंट में नजर आईं। उन्होंने यहां ग्रीन कलर की लो नेकलाइन ड्रेस पहनी थी, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। 

यह भी पढ़ें: Kalki 2898AD Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'कल्कि' ने जमाया कब्जा, हुई नोटों की बारिश, खाते में आए इतने करोड़

ग्रीन सैटन ड्रेस में दिशा की हॉट तस्वीरें आई सामने

दिशा ने ग्रीन कलर की सैटन वन पीस ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के लुक की बात करें, तो नेकलाइन से थोड़ा नीचे ये ड्रेस मल्टीकलर में है। उन्होंने अपने लुक को हमेशा की तरह मिनिमम मेकअप से कम्प्लीट किया। 'कल्कि' एक्ट्रेस ने रेड लिपस्टिक, गले में पतली सी चेन, हल्का सा काजल और लाइट मेकअप किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस बोले- कितनी सुंदर है

बी टाउन की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक ने एक बार फिर लोगों का दिल चुरा लिया है। किसी ने कमेंट किया कि ये कितनी सुंदर हैं। वहीं, किसी ने दिशा को एवरग्रीन ब्यूटी बताया।

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्में

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो हाल ही में उनकी मूवी 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हुई, जिसमें एक्ट्रेस ने रॉक्सी नाम का किरदार निभाया था। हालांकि, उनका रोल छोटा था, लेकिन उनकी एक्टिंग की लोगों ने तारीफ की। वहीं, उनकी अपकमिंग मूवीज में 'कंगुवा' है। एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉबी देओल (Bobby Deol) और साउथ एक्टर सूर्या के साथ होगी।

यह भी पढ़ें: Kanguva First Song: कस लीजिए कमर! सूर्या की 'कंगुआ' का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार, आते ही लगाएगा 'फायर'