Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani Pics: डीप नेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

Disha Patani Latest Pics बी टाउन की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें दिशा पाटनी का नाम जरूर शामिल होगा। अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए दिशा का काफी मशहूर हैं इस बीच कंगुवा मूवी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह व्हाइट कलर की डीप नेक ड्रेस पहन कहर बरपाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 09:37 AM (IST)
Hero Image
सामने आईं दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरें (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Kanguva Actress Disha Patani Latest pics: डायरेक्टर नीरज पांडे की सुपरहिट फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी बेबाक खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए दिशा पाटनी का नाम काफी फेमस है।

अक्सर सोशल मीडिया पर दिशा अपने कातिलाना हुस्न को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दिशा पाटनी की स्टनिंग लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

व्हाइट आउटफिट में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर

बी टाउन की सबसे ब्यूटीफुल और गॉर्जियस एक्ट्रेस के बारे में जब भी जिक्र किया जाए तो उसमें दिशा पाटनी का नाम टॉप पर शामिल होगा। हम सबने कई बार देखा है कि दिशा अपनी हॉटनेस के जरिए आए दिन इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। ये कारनामा अदाकारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए एक बार फिर से कर दिखा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

इंस्टेंट्स बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि 'एक विलेन रिटर्न्स' एक्ट्रेस व्हाइट कलर की डीप नेक वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हाथ में स्टाइलिश व्हाइट ग्लव्स में एक्ट्रेस का लुक बेहद सिजलिंग लग रहा है। इसके अलावा दिशा पाटनी की कमसिन अदाएं इन फोटो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा की ये लेटेस्ट तस्वीरें इतनी ज्यादा शानदार हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि दिशा पाटनी ने ये लेटेस्ट फोटोशूट एफ वन ग्रैंड प्रिक्स रेस के इवेंट में शामिल होने से पहले क्लिक कराया है।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी का वर्क फ्रंट

अपनी बेबाक खूबसूरती के साथ दिशा पाटनी शानदार अदाकारी के लिए भी काफी जानी जाती हैं। गौर करें दिशा के वर्कफ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में दिशा पाटनी कई फिल्मों में नजर आएंगी। दिशा की इन अपकमिंग फिल्मों में 'वेलकम 3' और साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' मूवी के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- Jawan Worldwide Collection Day 16: दुनिया भर में छाया 'जवान' का जादू, 1000 करोड़ कमाने के करीब पहुंची फिल्म