Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani ने सिल्वर थाई हाई लिस्ट गाउन में दिखाई ऐसी अदाएं, यूजर बोले- कमर टूट जाएगी

Disha Patani Photos दिशा पटानी (Disha Patani) को बोल्ड और ब्यूटिफुल ने नाम से भी जाता है। हाल ही दिशा एक इवेंट में पहुंची थी जहां उनका सिल्वर लुक देखने को मिला था। अब खुद दिशा ने इंस्टाग्राम पर इस ड्रेस में कई तस्वीरें साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 12 Apr 2023 10:09 AM (IST)
Hero Image
Disha Patani, Disha Patani Bikini Photos, Disha Patani Photos, Disha Patani Hot Photos, Disha patani sexy photos, Disha Patani Sexy

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को इंडस्ट्री की  बोल्ड और ब्यूटिफुल कहा जाता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अवतार को शेयर करती रहती है। हाल ही दिशा एक इवेंट में पहुंची थी, जहां उनका सिल्वर लुक देखने को मिला था। अब खुद दिशा ने इंस्टाग्राम पर इस ड्रेस में कई तस्वीरें साझा की है।

सिल्वर स्लिप ड्रेस में दिशा का जलवा

इन तस्वीरों में दिशा पटानी मेटैलिक सिल्वर स्लिप ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मैचिंग हील्स के साथ पूरा किया है। एक्ट्रेस का ये लुक मुंबई में हुए आइकॉन अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर देखने को मिला था।

एक्ट्रेस ने दिखाए अजीबोगरीब पोज

दिशा इन तस्वीरों में बेहद आकर्षक अंदाज में पोज देते दिख रही हैं। इन फोटोशूट में दिशा का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं इस लुक को उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक और कर्ली हेयर के साथ कंप्लीट किया है।

फैंस पर चढ़ा दिशा का बुखार

क्यूट स्माइल और फ्लॉलेस मेकअप दिशा के लुक में चार चांद लगाते हैं। दिशा का यह स्टनिंग अवतार देख यूजर्स का दिल धक-धक होना लाजमी है। सोशल मीडिया  यूजर्स कमेंट बॉक्स पर लगातार रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजन ने लिखा- कमर टूट जाएगी। दूसरे ने लिखा- कहा से आते है ये पोज। 

दिशा की आने वाली फिल्में

दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारियां और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे। वहीं एक्ट्रेस जल्द फिल्म योद्धा में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनकी जोड़ी नजर आएंगी।

इसके अलावा दिशा पाटनी जल्द ही साउथ के सुपरस्टार सूर्या की 42वीं फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम 'सूर्या 42' रखा गया है। दिशा इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 3D में बनेगी और यह एक पीरियड ड्रामा होगी।