Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिवीलिंग ड्रेस में Disha Patani की बोल्डनेस से बढ़ी फैंस की धड़कनें, एक्स टाइगर श्रॉफ की मां ने किया कमेंट

Disha Patani अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपनी अदाओं से चाहने वालों को घायल कैसे किया जाता है। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं दिशा ने एक बार फिर कातिलाना पिक्चर्स से पारा बढ़ाया है। कल्कि 2898 एडी एक्ट्रेस की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। टाइगर श्रॉफ की मां ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 10 Aug 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
कातिल अदाओं से दिशा पाटनी ने बढ़ाया तापमान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वालीं दिशा पाटनी (Disha Patani) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 8 साल के करियर में दिशा ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। सिर्फ अभिनय ही नहीं, वह अपनी बोल्डनेस के लिए भी लाइमलाइट बटोरती हैं।

32 साल की ब्यूटी क्वीन दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। वह अपनी बोल्ड फोटोज के लिए आए दिन सुर्खियों में छा जाती हैं। हाल ही में, दिशा पाटनी ने एक बार फिर फैंस की धड़कनें बढ़ाई हैं। कल्कि मूवी की रॉक्सी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

दिशा पाटनी की हॉट फोटोज

शुक्रवार को दिशा पाटनी ने अपने चाहने वालों को घायल करने के लिए सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। तस्वीरों में बागी एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक मदमस्त करने वाले पोज देकर कैमरे के सामने पिक्चर्स क्लिक कराई हैं।

यह भी पढ़ें- सुपरहॉट Disha Patani ने बिकिनी में दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, समंदर किनारे दिए कातिलाना पोज

रिवीलिंग ड्रेस में दिए कातिलाना पोज

कल्कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फोटोज में सैंड ड्यून इंस्पायर्ड ड्रेस पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है। रिवीलिंग आउटफिट को उन्होंने एक गोल्डन बैंगल के साथ स्टाइल किया है। ग्लॉसी मेकअप और खुली जुल्फों में दिशा पाटनी फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

टाइगर की मां ने किया कमेंट

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों को देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। मौनी रॉय ने कमेंट में बेस्ट फ्रेंड दिशा के लिए कहा, "एफ्रो जैज बेली।" ओरी ने उन्हें हॉट बताया।

वहीं, दिशा की बहन खुशबू पाटनी ने कमेंट में लिखा, "एक गीली मिट्टी की तरह। नारीवाद की भावना चरम पर।" टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट में लिखा, "स्टनिंग।"

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

बात करें दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की तो वह कल्कि 2898 एडी के बाद अपकमिंग साउथ फिल्म कंगुवा (Kanguva) में नजर आएंगी। सूर्या स्टारर फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) खूंखार विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- कातिलाना अदाओं से भरी हैं Disha Patani की ये तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में कुछ यूं गिराईं हुस्न की बिजलियां