Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani ने टू पीस बिकिनी में ढहाया कहर, हॉट तस्वीरें देख फैंस ने कहा- कोई एसी तो चला दो यार

Disha Patani Bikini Photos फिल्म एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। वह बिकिनी पहन समुद्र किनारे हॉट पोज देती नजर आ रही है। वह बहुत खूबसूरत लग रही है। दिशा का अंदाज फैंस को भा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 12 Nov 2022 02:11 PM (IST)
Hero Image
Disha Patani Bikini Photos: दिशा पाटनी ने अपनी हालिया फोटोज शेयर की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Bikini Photos: दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें टू पीस बिकिनी में अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने रेड कलरफुल बिकिनी पहन रखी है।

दिशा पाटनी का स्लिम और टोंड फिगर भी तस्वीरों में नजर आ रहा है

दिशा पाटनी का स्लिम और टोंड फिगर भी तस्वीरों में नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने गले में एक नेकलेस भी पहन रखा है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह बीच किनारे हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह स्विमिंग कॉस्टयूम में सनसेट को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda की वेब सीरीज 'कैट' करप्शन और क्राइम से भरपूर, पढ़ें नेटफ्लिक्स पर कब होगी रिलीज

दिशा पाटनी ने तस्वीरें बिना किसी कमेंट के शेयर की है

दिशा पाटनी ने तस्वीरें बिना किसी कमेंट के शेयर की है। हालांकि उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 2 घंटे में साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 4700 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया है। वहीं कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। एक ने लिखा है, 'आई लव यू एक नंबर लग रही हो मैम' एक ने लिखा है, 'कोई एसी तो चला दो यार।' एक ने लिखा है, 'टाइगर को क्यों जिंदा कर रही हो बार-बार' वहीं कई लोगों ने इस पर स्ट्रॉबेरीज लिखा है।

यह भी पढ़ें: Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, करा रही हैं कीमोथेरेपी, बाल्ड मॉडल बनने के लिए तैयार, पढ़ें पूरी खबर

दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ 46 लाख फॉलोअर्स है

दिशा पाटनी फेमस फिल्म एक्ट्रेस है। उनके इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ 46 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। दिशा पाटनी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। हाल ही में उनका टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हुआ है।