Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने हाथ में बनवाया एक्ट्रेस का फेस टैटू, लोग बोले- 'अब टाइगर का क्या होगा'

Disha Patani Rumoured Boyfriend Tattoo दिशा पाटनी अपनी पर्सनल लाइफ को भले ही लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करती हैं लेकिन फिर भी हेडलाइंस का हिस्सा बन जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिशा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के हाथ में एक्ट्रेस का फेस टैटू देखने को मिला। यहां देखिए वो वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 20 Aug 2023 12:09 PM (IST)
Hero Image
रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने हाथ में बनवाया Disha Patani का फेस टैटू। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Rumoured Boyfriend Tattoo: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अब एक्ट्रेस से डायरेक्टर भी बन गई हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक नई पारी की शुरुआत करने वाली हसीना इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं। दिशा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी का नाम एलेक्जेंडर एलिक्सिक (Aleksander AlexIlic) से जोड़ा जा रहा है। टाइगर से अलग होने के बाद कई बार दिशा को एलेक्जेंडर के साथ स्पॉट किया गया। अब एलेक्जेंडर के एक वीडियो ने साफ कर दिया है कि वाकई वह दिशा को डेट कर रहे हैं।

दिशा के बॉयफ्रेंड ने बनवाया एक्ट्रेस का टैटू

दरअसल, एलेक्जेंडर ने अपनी बाजू पर दिशा पाटनी का फेस टैटू बनवाया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एलेक्जेंडर का वीडियो भी शेयर किया है। क्लिप में पहले दिशा, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ पोज दे रही हैं। इसके बाद कैमरा एलेक्जेंडर के बाजू पर जूम किया जाता है, जहां उन्होंने दिशा का फेस टैटू बनवाया है। एलेक्जेंडर की बाजू पर दिशा का फेस टैटू काफी प्यारा लग रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा पाटनी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया है, लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब टाइगर का क्या होगा।' एक ने लिखा, 'टाइगर अभी जिंदा है।' एक और यूजर ने मजे लेते हुए कहा, 'टैटू में दिशा आदिवासी लग रही।'

क्या दिशा पाटनी ने कंफर्म किया अपना रिश्ता?

दिशा पाटनी ने लंबे समय तक टाइगर श्रॉफ को डेट किया था, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार नहीं किया। वे हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे। हालांकि, कुछ महीने पहले ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये। अब दिशा कथित तौर पर एलेक्जेंडर के साथ रिश्ते में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

हाल ही में, दिशा और एलेक्जेंडर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने एलेक्जेंडर को अपना बॉयफ्रेंड बताते हुए देखा गया था।

डायरेक्टर बन गईं दिशा पाटनी

साल 2015 में फिल्म 'लोफर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी अब डायरेक्टर बन गई हैं। हाल ही में, उन्होंने 'क्यों करूं फिकर' म्यूजिक वीडियो से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। जल्द ही एक्ट्रेस 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी।