Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani Pics: दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरेनट का पारा, बिकिनी में Kanguva एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

Disha Patani Latest Pics दिशा पाटनी बी टाउन की वो एक्ट्रेस हैं जो अपने गॉर्जियस लुक से हर किसी की दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर कंगुवा फिल्म एक्ट्रेस दिशा काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें वह बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 01 Sep 2023 07:05 PM (IST)
Hero Image
बिकिनी लुक में दिशा पाटनी ने बढ़ाया पारा (Photo Credit-Disha Patani Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Disha Patani Shares Latest Bikini Pics: दिशा पाटनी इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं, जो अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इतना ही नहीं अपनी कमाल की खूबसूरती के लिए भी दिशा काफी जानी जाती हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें दिशा कमाल के बिकिनी लुक से हर किसी की ध्यान खींच रही हैं।

बिकिनी में दिशा पाटनी ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी (Disha Patani) काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते आए दिन दिशा के लेटेस्ट फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं। शुक्रवार को दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

इस तस्वीर में किलर पोज के जरिए दिशा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इतना ही नहीं उनकी इस फोटो को देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे। दरअसल की दिशा की ये फोटो एक मशहूर क्लॉथ कंपनी के लिए पेड ब्रांड प्रमोशन है, जिसकी वह ब्रांड एंबेसडर हैं। आलम ये है कि दिशा की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

जिसके चलते वे लगातार अदाकारा की फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है,जब दिशा की कोई बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है, इससे पहले भी कई बार वह ऐसी तस्वीरों के जरिए महफिल लूट चुकी हैं।

इस फिल्म में दिखेंगी दिशा

साल 2016 में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni-The Untold Story) के जरिए दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद से कई फिल्मों में वह अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं।

गौर करें दिशा की आने वाली फिल्म की तरफ तो एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ फिल्म 'कंगुवा' (Kanguva) में नजर आएंगी। वहीं 'वेलकम 3' में भी दिशा पाटनी अहम भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।